मोदी, मुसलमान और मतदान

मोदी राम मंदिर निर्माण का श्रेय लेकर बंपर वोटों की उम्मीद करते हुए चार सौ पार का संकल्प लेकर तीसरी बार की तैयारी कर आगे बढ़ रहे हैं लेकिन उनकी राह में विपक्ष और जनता के मुद्दे कांटों की तरह नजर आने लगे हैं।

आगे पढ़ें

योगी के लिए कितनी है ‘ मोदी की गारंटी ‘?

2025 में 75 साल पूरी करने जा रहे नरेंद्र मोदी देश की 140 करोड़ आबादी को कई तरह की गारंटी देते हुए चुनावी सभाओं में देखे और सुने जा रहे हैं लेकिन मोदी क्या खुद इस बात की गारंटी दे सकते हैं कि अगर उनकी जीत हुई तो वह पूरे कार्यकाल तक पीएम बने रहेंगे और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद से नहीं हटाएंगे ?

आगे पढ़ें

सच बेधड़क नेशनल न्यूज़ चैनल से जुड़े मुनीश मिश्रा

ख़बर नेशनल न्यूज़ चैनल सच बेधड़क से आ रही है। जहां पत्रकार मुनीश मिश्रा को चैनल ने बतौर जिला संवाददाता मैनपुरी यूपी से नियुक्त किया गया है।

आगे पढ़ें

NDTV 24X7 के मैनेजिंग एडिटर बने निकुंज गर्ग

एनडीटीवी’ से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। इस खबर के मुताबिक वरिष्ठ टीवी पत्रकार निकुंज गर्ग ने यहां पर सीनियर मैनेजिंग एडिटर के पद पर जॉइन किया है।

आगे पढ़ें

Women Led Handmade Products के बिजनेस में शामिल हुई INHANSS

कहते हैं An idea can change your life..मतलब एक आइडिया आपकी जिंदगी बदल सकता है। International Womens Day के ख़ास मौके पर हमारे साथ बेहद ख़ास मेहमान जुड़ी हैं। जो ना सिर्फ Young Entrepreneur हैं बल्कि बेहद कम समय में इन्होंने अपनी कंपनी INHANSS को पॉपुलर बना दिया है। अमिता Roy ..ख़बरीमीडिया के ख़ास सेगमेंट एक मुलाकात में आपका स्वागत है।

आगे पढ़ें

Sucess Story: पंचर बनाने वाले की बेटी जज बन गई

कहते हैं हिम्मते मर्दां-मदद-ए-ख़ुदा..इंसान अगर ठान ले तो उसकी मदद भगवान भी करता है। गाज़ियाबाद की रहने वाली फौजिया के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। फौजिया ने पहले ही प्रयास में UPPCS-J परीक्षा पास कर ली। मतलब फौजिया अब जज बन जाएंगी। आपको जानकर हैरानी

आगे पढ़ें

गाज़ियाबाद की टॉपर बेटी आकांक्षा सिंह Exclusive

वो कहते हैं न महिलाएं चाह लें तो क्या नहीं कर सकती ..गाजियाबाद के शास्त्री नगर में रहने वाले बाबू सिंह की बेटी आकांक्षा सिंह ने अपने सपने को सच में बदल दिया है।

आगे पढ़ें

शमशेर सिंह..10 सवाल..10 जवाब में ‘इंडिया डेली’ की पूरी क्रोनोलॉजी

नमस्कार..आप देख रहे हैं ख़बरीमीडिया और आपके साथ मैं हूं ज्योति शिंदे..आज हमारे साथ बेहद ख़ास मेहमान जुड़े हैं। टीवी इंडस्ट्री में जाना-पहचाना नाम..आजतक, इंडिया टीवी, इंडिया न्यूज़, ज़ी हिंदुस्तान और रिपब्लिक भारत में अहम जिम्मेदारी निभा चुके शमशेर सिंह..जिनके नाम रिपब्लिक भारत चैनल को नंबर1 तक पहुंचाने का क्रेडिट भी है।

आगे पढ़ें

दौलत के चक्कर मे नजरअंदाज हो रही धर्म संस्कृति!

वैसे ज्यादा फिल्म देखना मुझे पसंद नहीं।परंतु देश, समाज,राजनीति,संस्कृति,धर्म और सच्ची घटनाओं पर कोई फिल्म कभी आती है,तो मैं जरूर देखता हूं। आखिर क्या नया और सच्चा होता है इन फिल्मों में। जब एक तरफ विरोध तो दूसरी तरफ टैक्स फ्री। ऐसी मूवी की उत्सुकता रहती है।

आगे पढ़ें

बच्चों की नई उम्मीद बना ‘ConveGenius’

भारत विकासशील देशों में कतार में पहले नंबर पर है। जिसमें शिक्षा की भूमिका सबसे अहम है। पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पढ़ेगा इंडिया बढ़ेगा इंडिया’ को लेकर युद्ध स्तर पर काम हो रहा है।
इसी कड़ी में हम आपको ऐसे मल्टीटैलेंटेड शख्सियत से मिलवाने जा रहे हैं जो एक YOUNG ENTREPRENEUR हैं साथ ही बच्चों की एजुकेशन पर काम कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं ConveGenius कंपनी के Co-Founder & Managing Director जयराज भट्टाचार्या (Jairaj Bhattacharya) की

आगे पढ़ें

सैकड़ों बच्चों को फ्री IAS/PCS बनाने वाले PCS अधिकारी की कहानी

‘एक मुलाकात’ में आज हम आपको एक ऐसे ही मल्टीटैलेंटेड शख्सियत से मिलवाने जा रहे हैं जो खुद ना सिर्फ PCS अफसर हैं बल्कि बिना फीस लिए अभी तक सैंकड़ों बच्चों को प्रशासनिक अधिकारी बनाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं वाणिज्य कर विभाग में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर भास्कर सिंह की

आगे पढ़ें

टेंशन को हल्के में ना लें, ये जिंदगी तबाह कर सकता है

जवाब- वक्त कम, काम ज्यादा, काम में परफेक्शन जैसी तमाम चीजें हैं जो हमारे-आपके मानसिक स्वास्थ्य(Mental Health) को प्रभावित करते हैं। जिससे तनाव(Tension) बढ़ता जाता है और यही स्ट्रेस(Stress) धीरे-धीरे इंसान को डिप्रेशन की तरफ ले जाता है।

आगे पढ़ें

एक पत्रकार के किसान बनने की कहानी

एक पत्रकार के किसान बनने की कहानी
मल्टीटेलेंटड मनोज रस्तोगी
अब खेती-किसानी और स्टार्टअप की दुनिया में रखा कदम

आगे पढ़ें