Building 3

मेंटेनेंस को लेकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में बवाल

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसाइटी में खूब हंगामा हुआ। लोगों ने जिम्मेदारों की नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पंचशील ग्रीन्स-2 हाउसिंग सोसाइटी (Panchsheel Greens-2 Housing Society) के निवासियों ने बिल्डर की नीतियों के खिलाफ जमकर हंगामा किया और पुतला फूंका है। लोगों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया।
ये भी पढ़ेंः Noida:ज़ेवर एयरपोर्ट के पास बनेगा अनोखा शहर..निवेश का मौक़ा

Pic Social Media

सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि बिल्डर ने एलपीएफ (Late payment fees) को लागू किया हुआ है। इसको समाप्त करने की मांग निवासियों ने की है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के समय में गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी और सरकार ने भी यही कहा था कि निवासियों से ऐसा कोई भी भुगतान न वसूला जाए, जो सही न हो। उसके बाद भी बिल्डर के द्वारा लेट पेमेंट फीस को वसूला जा रहा है। जब भी मेंटेनेंस जमा करने की बात की जाती है तो मेंटेनेंस डिपार्टमेंट में बैठे लोग पहले एलपीएफ मांगने लगते हैं।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West की इन 2 सोसायटी के लोग अपनी किस्मत को कोस रहे हैं

हंगामा बढ़ता देख पहुंची पुलिस

सोसाइटी के निवासियों ने कहा कि बिल्डर की इसी नीति के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। लोगों ने खूब नारेबाजी की है। तानाशाही और तुगलकी फरमानों के खिलाफ आवाज उठाई गई। मौके पर हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को शांत करवाया।