Greater नोएडा में क्रिकेटर का मर्डर करने वालों को पहचान लीजिए

Trending ग्रेटर नोएडा- वेस्ट नोएडा

Greater Noida News: बीते दिन ग्रेटर नोएडा में 6 लोगों ने मिलकर एक युवक की पत्थरों से पीटकर हत्या (Murder) कर दी। इस वारदात को अंजाम देने वाले 6 युवकों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में युवकों ने बताया कि सभी एक साथ बैठे हुए थे। इसी दौरान बहस के चलते विवाद (Dispute) बढ़ गया। इसके बाद हम सभी ने मिलकर युवक को पीटा। ग्रेटर नोएडा में क्रिकेटर (Cricketer) का मर्डर करने वालों को पहचान लीजिए…
ये भी पढ़ेः Noida में सड़क पर आतंक मचाने वाले स्कूली रईसजादों की ख़ैर नहीं

Pic Social Media

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में 6 लोगों ने मिलकर एक युवक की पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी। मृतक का तीनों लड़कों के साथ क्रिकेट खेलने के दौरान किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। बात इतनी बिगड़ी की तीनों लोगों ने मिलकर युवक की पत्थरों पीटकर हत्या कर दी।

मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया

ग्रेटर नोएडा में क्रिकेट मैच (Cricket Match) के दौरान हुई युवक के हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मर्डर को अंजाम देने वाले सभी 6 आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने की वजह बताई है।

बता दें कि बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग में साईं उपवन कॉलोनी (Sai Upvan Colony) के पास बीते रविवार को कुछ युवक क्रिकेट मैच खेल रहे थे। सभी एक ही कॉलोनी के रहने वाले थे। एक-दूसरे को जानते थे, खेल के दौरान हिमांशु और सुमित व अन्य युवकों में कुछ विवाद हो गया।

Pic Social Media

यह विवाद इतना बढ़ गया कि हिमांशु व अन्य लड़कों ने मिलकर सुमित को पीटना शुरू कर दिया। सुमित जान बचाकर भागने लगा तो हमलावरों ने उसका पीछा किया और दोबारा पकड़कर पीटा। उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया। इसके बाद सुमित नाले में जा गिरा और उसकी मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए।

सुमित और उसके अन्य 3 साथियों के साथ बैठे थे

युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची, पुलिस ने सुमित के शव को बाहर निकालकर उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी, साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिसरख पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने पूछताछ (Inquiry) में पुलिस को बताया गया कि हम सब सुमित और उसके अन्य 3 साथियों के साथ बैठे हुए थे, बाहस के दौरान विवाद बढ़ गया, इसके बाद हम सभी ने सुमित और उसके साथियों के साथ मारपीट की। सुमित नाला फांदने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान पत्थर मार दिया, इससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया और नाले के पास ही गिर गया। यह देखकर हम सभी वहां से भाग गए थे।