हरियाणा के कुरुक्षेत्र में BJP पर जमकर बरसे केजरीवाल..कहा गलती से भी कमल को आने मत देना

TOP स्टोरी चुनाव 2024 राजनीति

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) जमानत मिलने के बाद लगातार ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रत्याशी सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) के समर्थन में प्रचार करने हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) पहुंचे, जहां उन्होंने रोड शो किया। और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।
ये भी पढ़ेः रोड शो में भीड़ देख बोले CM मान..ये आम आदमी की आवाज़ है..दबेगी नहीं

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) में रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि मुझे प्रचार के लिए 20 दिन की मोहलत मिली है। ये ऊपरवाले का चमत्कार ही था कि मुझे प्रचार के लिए जमानत मिली। अगर आप लोगों ने कमल का बटन दबाया मुझे दोबारा जेल जाना पड़ेगा। अगर आप ने झाड़ू का बटन दबाया तो मैं जेल नहीं जाऊंगा।”

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा (Haryana) के किसानों के रास्ते में केंद्र सरकार के अंडर आने वाली दिल्ली पुलिस ने कीलें ठोक दी थीं। इन्होंने हमारी पहलवान बेटियों के साथ बदतमीजी की। हरियाणा के लोगों ने चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। वे इसका जवाब देंगे।

मोदी सरकार वापिस नहीं आ रहीः सीएम केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी हार रही है। बीजेपी की 230 से ज्यादा सीटें नहीं आ रही। मोदी सरकार वापिस नहीं आ रही है।”

रैली के दौरान उन्होंने कहा कि आज मैं आपको गारंटी देकर जा रहा है। मैंने दिल्ली में जो गारंटी दी थी उसे पूरा किया। उन्होंने कहा कि पहली गारंटी ये कि 4 जून को इंडिया गठबंधन (India Alliance) की सरकार बनेगी। दूसरी गारंटी पूरे देश में 24 घंटे बिजली और गरीबों के लिए फ्री बिजली का इंतजाम करूंगा।

ये भी पढ़ेः मोदी सरकार पर CM मान का बड़ा हमला..4 जून को 400 पार का नारा होगा बेअसर

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि देशभर के गांव-गांव में शानदार सरकारी स्कूल बनाऊंगा। ऐसे स्कूल बनाऊंगा आप प्राइवेट स्कूल से निकालकर सरकारी स्कूल में एडमिशन करवाएंगे। देशभर में गांव-गांव में मोहल्ला क्लिनिक बनाएंगे। हर जिले में बेहतरीन सरकारी सिविल अस्पताल बनाएंगे और इस देश में पैदा होने वाले हर नागरिक का हर इलाज बिल्कुल फ्री करेंगे। उन्होंने कहा कि यही असली राष्ट्र निर्माण है।

ओल्ड पेंशन स्कीम करेंगे लागू

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि इसके साथ ही चीन और पाकिस्तान ने जो हमारी जमीन पर कब्जा कर रखा है उसे वापस लाएंगे। साथ ही अग्निवीर में जो भी अभ्यर्थी जाएंगे उन्हें पक्का करेंगे और फिर रेगूलर भर्ती करेंगे। इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करेंगे।