पिता विराट की तरह क्रिकेटर बनेगी बेटी वामिका? कोहली की इस बात ने जीता फैंस का दिल

एंटरटेनमेंट क्रिकेट WC खेल
Spread the love

Virat Kohli on Daughter Vamika: टीम इंडिया के रन मशीन और दुनियां भर के गेंदबाजों में अपनी बल्लेबाजी से दहशत बनाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहली बार अपने बच्चों के बारे में खुलकर बात किया है। खासकर अपनी बेटी वामिका (Vamika) को लेकर। वह वामिका को मीडिया की नजरों से जितना बचा सकते हैं बचाते हैं, लेकिन कोहली ने खुद वामिका की एक खास आदत का स्वागत किया है। विराट कोहली ने बताया कि उनकी बेटी को भी क्रिकेट (Cricket) काफी पंसद आ रहा है।
ये भी पढ़ेः राहुल द्रविड़ के बाद कौन बनेगा टीम इंडिया का कोच? ये नाम है लिस्ट में सबसे आगे

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।
कोहली ने अपनी बेटी वामिका (Vamika) को लेकर खुलासा किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली (Kohli) ने कहा कि मेरी बेटी बैट को हवा में घुमाना पसंद करती है। लेकिन अंत में उसकी इच्छा पर होगा कि वह क्या करना चाहती है। कोहली ने अभी तक सोशल मीडिया पर वामिका का चेहरा रिवील नहीं किया है। वे अपनी बेटी के साथ बेटे की प्राइवेसी को लेकर भी काफी सख्त हैं। कोहली सोशल मीडिया पर प्राइवेसी को लेकर कई बार पोस्ट भी कर चुके हैं।

कोहली (Kohli) ने अपने बच्चों को हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रखा है। कोहली की बेटी वामिका (Vamika) का जन्म 2021 में हुआ लेकिन अब तक कोहली या अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उसका चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। साउथ अफ्रीका के दौरे पर मैच के दौरान ब्रॉडकास्टर ने जब कोहली की बेटी का चेहरा स्क्रीन पर दिखाया गया तो या स्टार कपल काफी नाराज हुआ था। उन्होंने भारत में पापराजी से भी अपील की थी कि वह उनके बच्चों की तस्वीरें न लें। इसी कारण कभी भी कोहली के बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई।

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः T20 वर्ल्ड कप में हार्दिक को नहीं लेना चाहते थे कोच और कप्तान, इस वजह से हुआ चयन

गौरतलब है कि भारत में कई ऐसे क्रिकेटर्स हुए हैं जिनके बेटे भी क्रिकेटर बने। सुनील गावस्कर के बेटे रोहन, रोजर बिन्नी के बेटे स्टुअर्ट और सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन क्रिकेटर हैं। अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में भी खेल चुके हैं। वे मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं। लेकिन अभी तक उन्हें ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल पाया है। कोहली की बेटी वामिका काफी छोटी हैं और उनका बेटा अकाय भी काफी छोटा है। इसी वजह से विराट ने कहा कि उन्हें क्या बनना है यह वही तय करेंगे।