Amazon Prime वीडियो की वेब सीरीज “द फैमिली मैन 3″ को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट, ऐसा होगा मनोज बाजपेयी का मिशन

Trending एंटरटेनमेंट
Spread the love

The FamilyMan 3: द फैमिली मैन ( The Family Man) मनोज बाजपेयी की वन ऑफ द बेस्ट वेब सीरीज में से एक है। जासूसी से भरी इस वेब सीरीज के फिलहाल दो सीजन पूरे आ चुके हैं। The Family Man 2 साल 2022 में Amazon Prime Video में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था। इसके बाद अब दर्शकों को “The Family Man 3″ का काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार है। इस वेबसरीज़ की लास्ट डेट को लेकर बड़ा अपडेट निकलकर सामने आया है, जो कि फैंस के एक्साइटमेंट को डबल कर सकता है।

pic: social media

वहीं, द फैमिली मैन ( The Family Man) के डायरेक्टर राज और डीके अक्सर इस वेब सीरीज से जुड़ी जानकारी अपने फैंस को देते नजर आते हैं। डायरेक्टर का ये कहना है द फैमिली मैन की शूटिंग अब नॉर्थ ईस्ट में होगी। जिस तरह से The Family Man 1 और The Family Man 2 में हमने भारत के अलग अलग राज्यों को कवर किया, लेकिन सीजन 3 में मैं इस बात का जिक्र अभी से बिलकुल भी नहीं करूंगा। लेकिन आपको ये पता चल जाएगा की ये किस तरह का शो रहेगा।

इसके अलावा यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो The Family Man 3 के दर्शक को लंबा इंतजार भी करना पड़ सकता है क्योंकि ये वेब सीरीज इस साल रिलीज नहीं होगी। ये वेब सीरीज अगले साल तक रिलीज होगी, फिलहाल तो मेकर ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस वेबसीरीज को Amazon Prime में बहुत ही ज्यादा प्यार मिला है।