Big Boss विनर Munawar Faruqui पुलिस हिरासत में

TOP स्टोरी Trending एंटरटेनमेंट

Big Boss 17 के विनर Munawar Faruqui को मुंबई पुलिस ( Mumbai Police) ने हिरासत में ले लिया है। खबरें आ रही है कि मंगलवार रात में मुंबई में स्थित एक हुक्का पार्लर पर छापेमारी के दौरान पुलिस के द्वारा ये कार्रवाई की गई।

Munawar Faruqui के साथ अन्य 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जाने की खबरें आ रही हैं। वहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि तंबाकू उत्पाद का इस्तेमाल करने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दबिश दी थी।

pic: social media

इसके अलावा खबरें ये भी आ रही हैं कि केस दर्ज होने के बाद Munawar को जाने दिया गया। Manuwar समेत अन्य लोगों के खिलाफ सिग्रेट्स एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट एक्ट 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेड के दौरान Munawar हुक्का बार में ही उपस्थित थे। वरिष्ठ अधिकारी का ये कहना है कि बाद में Munawar को जाने दिया गया।

pic: social media

पुलिस ने बोरा बाजार में मौजूद साबलान हुक्का बार पर रेड डाली थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक अधिकारी का कहना है हमारी टीम ने ये जानकारी मिलने पर तुरंत हुक्का बार में रेड की थी। वहां लोग हर्बल हल्का की आड़ में तंबाकू हुक्का पी रहे थे। यदि ये साबित हो गया कि वे तंबाकू से बना हुक्का था तो COTPA के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है।

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि फोर्ट इलाके में चल रहा ये हुक्का पार्लर गैर कानूनी है। रेड के दौरान यहां 4400 रुपए नकद और 13,500 रुपए के 9 हुक्का पॉइंट्स जब्त किए गए हैं।