Greater Noida: कुणाल की हत्या के पीछे वेबसीरीज़..पढ़िए बड़ा ख़ुलासा

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में हुए रेस्टोरेंट संचालक (Restaurant Operator) केके शर्मा के बेटे कुणाल शर्मा हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि पुलिस ने जानकारी दी है कि हिट वेब सीरीज (Hit Web Series) देखकर कुनाल की हत्या की आरोपियों ने योजना तैयार की थी।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West: महागुन मंत्रा-1 के रेजिडेंट्स के लिए अच्छी ख़बर

Pic Social Media

पुलिस उपायुक्त कार्यालय ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने जानकारी दी कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के में ढाबा चलाने वाले कृष्ण कुमार शर्मा का 14 साल का बेटा कुनाल एक मई को लापता हो गया था। उन्होंने आगे बताया कि सर्विलांस विधि, सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई थी। सीसीटीवी कैमरे के अवलोकन के बाद पाया गया कि किशोर एक लड़की के साथ गया है।

उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान डाढ़ा गांव निवासी कुनाली भाटी, अगौता बुलंदशहर (Bulandshahr) निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज को गिरफ्तार कर जब पूछताछ हुई तो जानकारी सामने आई कि हिट वेब सीरीज देखकर हत्या की योजना तैयार की गई थी। उन्होंने बताया कि कार में कुनाल को बैठाकर ले जाने वाली युवती तन्वी हिमांशु की दोस्त है। वह गुरुग्राम से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। उसने हिट वेब सीरीज की ही तरह हत्या की योजना तैयार कराई। जिसे तीनों ने अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि कुनाल शर्मा का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें: Noida की इस सोसायटी से आई दिल दहला देने वाली तस्वीर

कुणाल हत्याकांड के बाद थाना बीटा-दो से हटाए गए निरीक्षक मुनेद्र सिंह लाइन हाजिर होने के बाद भी इस घटना के खुलासे करने में लग रहे। उन्होंने इस एक्शन से अवसादित होने की बजाए घटना के खुलासे को प्राथमिकता दी। जब चारों आरोपी गिरफ्तार होकर प्रेस वार्ता के दौरान पेश किए गए तो, मुनेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौजूद थे। अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने कहा कि मुनेंद्र ने टीम भावना के साथ काम किया तथा इस घटना के अनावरण में उनकी अहम भूमिका रही।

आपको बता दें कि बीटा-2 थाना क्षेत्र में गांव नटो की मढैया इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट संचालक केके शर्मा के 15 वर्षीय बेटे कुणाल शर्मा के अपहरण और हत्या के मामले में आठ दिन बाद बुधवार देर रात बीटा-दो थाना पुलिस ने घटना में शामिल तीन बदमाशों को बोड़ाकी गांव के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने में सफलता पाई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने अपहरण की घटना में प्रयोग हुई कार भी बरामद की है। पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय साद मियां खान ने जानकारी दी है कि पूछताछ में पता चला कि ब्याज के पैसों और रेस्टोरेंट को हड़पने के विवाद में कुनाल का अपहरण किया गया था और उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया था। पकड़े गए बदमाश की पहचान डाढ़ा गांव निवासी कुनाली भाटी और अगौता बुलंदशहर निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज के रूप में हुई है। मनोज मृतक कुनाल का मौसा है।

बताया जाता है कि मनोज और मृतक कुणाल के पिता केके शर्मा ने साझेदारी में शिवा होटल की शुरूआत की थी। मनोज की योजना यह थी कि कुणाल की हत्या के बाद केके शर्मा कमजोर पड़ जाएंगे और वह होटल पर कब्जा जमा लेगा, और हिमांशु आदि की 2 लाख रुपए जो कृष्ण कुमार को देने हैं वह उनके बच जाएंगे। इसी के तहत तीनों ने मिलकर कुनाल की हत्या की योजना तैयार की थी। बताया जाता है कि कुनाल कम उम्र का होने के बाद भी तेज दिमाग का था, और अपने पिता के काम धंधे को संभालता था। उन्होंने बताया कि हिमांशु गाडियों के बेचने खरीदने का काम करता है। उसने मृतक के पिता से दो लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। ब्याज न देने पर कुनाल ने हिमांशु को तीखी बात कह दी थी। जो हिमांशु को बुरी लग गई और उसने अपनी महिला मित्र, मृतक के मौसा और अपने साथियों के संग मिलकर कुनाल को सबक सिखाने की साजिश रची और महिला मित्र के माध्यम से उसे रेस्टोरेंट से अगवा कर, उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया।