Raipur

CM Vishnu Deo Sai ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई

छत्तीसगढ़
Spread the love

यशस्वी, सुदीर्घ, स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की

Raipur News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके यशस्वी, सुदीर्घ, स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश सेवा की उत्कृष्ट मिसाल प्रस्तुत की है। उनके कुशल नेतृत्व में भारत विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। देश ने सभी क्षेत्रों में नई ऊंचाईयां हासिल की हैं। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री जी ने 2047 तक विकसित भारत का जो विजन दिया है, उसी के अनुरूप हम विकसित छत्तीसगढ़ का विजन डाक्यूमेंट तैयार कर रहे हैं।
ये भी पढ़ेः Raipur: विश्वकर्मा जयंती 17 सितंबर को राज्य स्तरीय ‘श्रमिक सम्मेलन‘ का होगा आयोजन: CM Sai
मुख्यमंत्री साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राज्य की जनता को दी गई ‘मोदी की गारंटी’ पर छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा तेजी से अमल करते हुए विगत 9 माह में महतारी वंदन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित अधिकांश गारंटियों को पूरा कर लिया गया है।

प्रधानमंत्री के ‘सबका-साथ-सबका विकास, सबका विश्वास-सबका प्रयास‘ के मूलमंत्र के अनुरूप हम छत्तीसगढ़ को विकसित छत्तीसगढ़ बनाने के लिए कृतसंकल्पित है। प्रदेश की उन्नति के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी का आशीर्वाद और मार्गदर्शन हमें हमेशा मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा।

ये भी पढ़ेः CM Sai चौथे ’ग्लोबल रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट एंड एक्सपो’ (Re-Invest) में शामिल हुए