Hardik Pandya

तलाक के बाद इस एक्ट्रेस से नैन लड़ा रहे हैं हार्दिक! इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया फॉलो

एंटरटेनमेंट खेल
Spread the love

Hardik Pandya का नाम बॉलीवुड की एक 25 साल की एक्ट्रेस से जोड़ा जाने लगा है।

Hardik Pandya: भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर और हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक (Divorce) लेने वाले हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के बीच पिछले दिनों तलाक हो गया। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी पुष्टि भी की। नताशा तलाक के बाद सर्बिया (Serbia) चली गई हैं। इधर, हार्दिक का नाम बॉलीवुड (Bollywood) की एक 25 साल की एक्ट्रेस से जोड़ा जाने लगा है। माना जा रहा है कि हाल ही में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं।
ये भी पढ़ेः मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे सूर्या! इस टीम के बनेंगे कप्तान

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

दरअसल, देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में क्रिकेटर को अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ डांस करते दिखाई दिए थे। और उसका वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसको देखने के बाद लोगों ने एक्ट्रेस को तलाक की वजह बताना शुरू किया। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी किया है।

इस खास मौके पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का डांस वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। दोनों मस्त मगन होकर बच्चों की तरह थिरक रहे हैं।जिसके बाद से ही कयास लगाये जा रहे है की हार्दिक को तलाक के बाद नई प्रेमिका मिल गई है।

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा का 4 साल रिश्ता खत्म..बेटे को कौन देखेगा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी इस साल मार्च में आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप कर चुकी हैं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में काफी सार्वजनिक रूप से बात की, लेकिन अलग होने के बाद से ही एक-दूसरे के बारे में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।