हिमाचल में भी मिलेगी प्रचंड जीत: डॉ. महेश शर्मा

चुनाव 2024 दिल्ली NCR नोएडा राजनीति

Dr. Mahesh Sharma: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे देशभर में धूम है। सभी पार्टी सत्ता पाने के लिए अपने पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में हैं। केन्द्र की सत्ता में अपनी पैठ बनाए हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) तीसरी बार सरकार बनाने की तैयारी में है तो वहीं विपक्ष दावों पर दावा किए जा रहा है कि इस बार बीजेपी को चुनावी मैदान में सफलता नहीं मिलेगी।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः आजतक का Exclusive इंटरव्यू..PM मोदी ने 400 पार का पूरा गणित समझा दिया
उत्तर प्रदेश की सबसे हॉट सीटों में शामिल गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) में बीते 26 अप्रैल को मतदान हो गया है। बीजेपी ने यहा लगातार चौथी बार सासंद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा पर भरोसा जताई है।
आपको बता दें कि डॉक्टर शर्मा दो बार से बड़े अंतरों से गौतमबुद्ध नगर का लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। इस बार वर हैट्रिक पर हैं। डॉ. महेश शर्मा लगातार लोगों से बीजेपी को वोट करने की अपील कर रहे हैं।
अब सांसद डॉ. महेश शर्मा दूसरे राज्यों में जाकर बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होकर जनता से पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः अस्तित्व बचाने की कोशिश कर रहे हैं राहुल-अखिलेश: CM धामी
इसी क्रम में डॉ. महेश शर्मा हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) पहुंचे हैं।
जहां डॉक्टर शर्मा अपने प्रवास के दौरान धर्मशाला विधानसभा उपचुनाव (Dharamshala Assembly by-election) हेतु पार्टी के कर्मठ एवं सुयोग्य उम्मीदवार सुधीर शर्मा के नामांकन में शामिल होकर वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया और उनसे कमल के फूल पर बटन दबाकर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल एवं अभूतपूर्व नेतृत्व में एक बार पुनः डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की।