Greater Noida West: ACE सिटी सोसायटी में हड़कंप क्यों मचा है?

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के ऐस सिटी सोसाइटी में 200 से अधिक लोग उलटी, दस्त और पेट की समस्याओं से परेशान है। सोसाइटी में मेडिकल कैंप (Medical Camp) लगाकर लोगों की जांच कराइ जा रही है जिसमें अधिकांश लोगों में डायरिया के लक्षण मिले।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा के इस इलाक़े में रहने वाले लोग..ये ख़बर ज़रूर पढ़ें

Pic Social Media

इसको लेकर निवासियों का कहना है कि कुछ दिनों पहले प्राधिकरण के पंप हाउस की मोटर खराब हो गई थी, जिसके कारण सोसाइटी में प्राधिकरण के टैंकर के साथ साथ प्राइवेट टैंकरों के जरिए पानी की सप्लाई की गई थी। निवासियों का आरोप है कि उसी के बाद से निवासियों की तबियत खराब होने लगी है।

निवासियों ने आरोप लगाया कि पानी की टंकियों की सफाई काफी समय से नहीं हुई है। ऐसे में दूषित पानी पीने से लोगों की तबियत खराब हुई है। सोसाइटी निवासी आत्माराम राठौर ने बताया कि सोसाइटी में 2500 से अधिक परिवार रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से सोसाइटी के निवासी डायरिया की समस्या से परेशान हैं। लोग सोसाइटी के व्हाट्सऐप ग्रुप पर उल्टी, दस्त और पेट दर्द की शिकायत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Delhi-नोएडा से गाजियाबाद जाने वालों के लिए अच्छी खबर

वहीं सोसाइटी के एओए अध्यक्ष (AOA President) नितिन शर्मा ने कहा कि निवासी बीमार पड़ रहे इसमें पानी का कोई लेना देना नहीं है। पूरे देश में बढ़ती गर्मी के कारण से डायरिया के मरीज बढ़ रहे हैं। लोगों की शिकायत पर पानी की जांच के लिए दो लैब को सैंपल भेजे गए हैं। एक की रिपोर्ट में टीडीएस 410 आया है वहीं दूसरे लैब की रिपोर्ट आना बाकि है। टावरों में टंकी की सफाई का रोस्टर जारी कर दिया गया है।