बॉलीवुड की सबसे अमीर हीरोईन से मिलिए..नेटवर्थ 800 करोड़

Life Style TOP स्टोरी Trending एंटरटेनमेंट
Spread the love

Richest Actress Of Bollywood: फिल्मी दुनिया में अक्सर हम बॉलीवुड के सुपरस्टार्स कि बात करते रहते हैं, लेकिन शायद आपको ये नहीं पता होगा कि नेटवर्थ के मामले में बॉलीवुड की क्वीन कौन हैं?

यदि नहीं पता तो आज हम उन एक्ट्रेस की सालाना कमाई की जानकारी आपको देंगे जिनके पास अपार धन संपत्ति है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai) का है। आप सोच रहे होंगें कि ऐश्वर्या तो फिलहाल मूवी में दिखाई नहीं दे रही हैं फिर, तो बताते चलें कि उनकी नेट वर्थ करीब 800 करोड़ रुपए है।

pic: social media

ये कमाई उन्हें न केवल मूवी बल्कि रियल इस्टेट इन्वेस्टमेंट, कई तरीके की कंपनियों का ब्रांड एंबेसडर सहित अन्य चीजों से होती है। ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai) हर मूवी के करीब 10 से 12 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं। जबकि केवल एक दिन के शूट के लिए 6- 7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

pic: social media

जानिए अन्य टॉप एक्ट्रेस की Net Worth

Bollywood Actress के नेटवर्थ की लिस्ट की बात करें तो नंबर दो पर आती हैं प्रियंका चोपड़ा। इनकी कुल संपत्ति 600 करोड़ है। तीसरे नंबर पर हैं आलिया भट्ट जिनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ है। पांचवे नंबर पर नाम आता है करीना कपूर का जिनकी कुल संपत्ति 485 करोड़ है।

pic: social media

बॉलीवुड में एक्ट्रेस भी एक्टर्स के तरह ही कमाई के नए नए जरिए की तलाश कर मोटी कमाई जेनरेट कर रही हैं।

pic: social media