Noida: सोसायटी के अंदर बुजुर्ग महिला को कुचला..देखिए वीडियो

दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

उद्भव त्रिपाठी, ख़बरीमीडिया
Noida News: नोएडा की सोसायटी से दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आ रही है। जहां सेक्टर-78 की महागुन मॉडर्न सोसायटी में इवनिंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला को एक बेकाबू कार ने अपने चपेट में ले लिया।

कार की चपेट में आने के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसा सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गया। यह 1:30 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हादसे को लेकर पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West: देविका गोल्ड होम्स का वीडियो आप भी देख लीजिए

Pic Social Media

ये भी पढ़ेंः Noida: सिक्योरिटी के बाद भी सोसायटी के फ्लैट पर हाथ साफ

महागुण मॉर्डन सोसायटी की है घटना

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर 78 स्तिथ महागुण मॉर्डन सोसायटी (Mahagun Modern Society) के वेनेजिया टॉवर के ग्राउंड फ्लोर पर 75 वर्षीय कृष्णा नारंग परिवार के साथ रहती थीं। बुधवार शाम को वह सोसायटी में ही इवनिंग वॉक पर निकली थीं। जब वह सोसायटी के अंदर ही टहल रही थीं उसी दौरान बेसमेंट से आ रही एक तेज रफ्तार वाली कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद कार का पहिया महिला के शरीर के ऊपर से निकल गया। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं। कार चालक गौरव तुरन्त महिला को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा और भर्ती कराया। घटना की जानकारी महिला के परिजनों को दी। हादसे के कुछ समय बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
सोसाइटी की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़ी कर रही घटना
वायरल वीडियो में सोसायटी में कई लोग वॉक करते दिख रहे हैं। कई वाहन भी इस दौरान वहां से आते जाते दिख रहे हैं। इसी बीच बेसमेंट से एक सफेद रंग की कार बाहर निकलती है और महिला को रौंद देती है। गुरुवार को बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार किया गया। हादसे का विडियो लोग लगातार शेयर कर सोसायटी में सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। एडिशनल डीसीपी (Additional DCP) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि मृतक महिला के परिवार के लोगों को तहरीर देने के लिए बोला गया है। तहरीर मिलने के बाद चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
Read khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News khabrimedia- Top news-Latest Noida news-latest greater Noida news-latest greater Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi