Punjab

Punjab: रोजगार के लिए Maan सरकार कर रही ये काम

पंजाब
Spread the love

Punjab की Maan सरकार युवाओं के रोजगार के लिए लगातार काम कर रही है।

Punjab News: पंजाब की मान सरकार (Maan Government) युवाओं के रोजगार के लिए लगातार काम कर रही है। पंजाब की सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डॉ. बलजीत कौर (Dr. Baljit Kaur) ने 2 स्टेनोग्राफरों को पंजाब सिविल सचिवालय स्थित कार्यालय, चंडीगढ़ में नियुक्ति पत्र (Appointment Letter) सौंपे। इस अवसर पर सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग के विशेष सचिव केशव हिंगोनिया, निदेशक डॉ. शेना अग्रवाल और अधीक्षक बलराज कौर विशेष रूप से मौजूद रहें।
ये भी पढ़ेः Punjab: Maan सरकार की निवेश नीति से मालामाल हुआ Development Authority

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

कैबिनेट मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए ईमानदारी से काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि यह विभाग समाज के अलग-अलग वर्गों की भलाई के लिए काम करता है। इसलिए, कर्मचारियों का भी कर्तव्य है कि वे हमेशा सेवा भाव से अपनी ड्यूटी निभाएं।

रोजगार के नए अवसर प्रदान कर रही मान सरकार

मंत्री डॉ. बलजीत कौर (Dr. Baljit Kaur) ने बताया कि सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार, पंजाबियों से किए गए वादे के अनुसार, रोजगार के नए अवसर प्रदान कर रही है ताकि युवाओं को अपने सपने पूरे करने के लिए विदेश न जाना पड़े।

ये भी पढ़ेः Punjab का ये एरिया बनेगा मार्केट हब! जानिए Maan सरकार का प्लान

रंगला पंजाब बनाने की दिशा में हो रहा काम: डॉ कौर

सीएम भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Singh Maan) के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के सपने को उजागर करते हुए डॉ. बलजीत कौर ने कहा कि हमारी राज्य सरकार पंजाब को ‘रंगला पंजाब’ बनाने की दिशा में काम कर रही है।