Punjab

Punjab: PM Awas Yojana की पहली किस्त जारी, जानिए कितने लोगों को मिलेगा अपना घर

पंजाब
Spread the love

Punjab की Maan सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है।

Punjab News: पंजाब की मान सरकार (Maan Government) द्वारा प्रदेश के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है। इसके लिए राज्य सरकार कई योजनाएं चलाई जा रही है। पंजाब के सूचना और जनसंपर्क मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा (Minister Chetan Singh Jodamajra) ने बताया कि पंजाब सरकार (Punjab Government) द्वारा हाल ही में समाना विधानसभा क्षेत्र के 237 लाभार्थियों को खातों में कच्चे मकानों के निर्माण के लिए पहली किस्त डाल दी गई है। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः Punjab: इस मंत्रालय में निकली भर्ती, 30 सितंबर आखिरी डेट

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा (Minister Chetan Singh Jodamajra) ने कहा कि पंजाब सरकार वास्तव में राज्य के हर वर्ग के प्रति सहानुभूति रखती है और उनकी सच्ची हमदर्द के रूप में काम करती है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) (ग्रामीण) के तहत पंजाब के जरूरतमंद लाभार्थियों का चयन बिना किसी अनुशंसा और पारदर्शी तरीके से किया गया है। साथ ही यह सुनिश्चित किया गया कि सरकार की इस योजना का लाभ आर्थिक रूप से परेशान लोगों को मिले।

मंत्री जौदमाजरा ने अधिकारियों को दिए निर्देश

मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा (Minister Chetan Singh Jodamajra) ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए यह सुनिश्चित करने को कहा कि लाभार्थियों को योजना का उचित लाभ मिलना चाहिए। योजना की दूसरी और तीसरी किस्त भी लाभार्थियों के खातों में शीघ्र जमा की जाएगी।

ये भी पढ़ेः Punjab: अब नहीं लगाना पड़ेगा सरकारी दफ्तर के चक्कर, बस एक क्लिक में मिल जाएगी भूमि संबंधित सूचना

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब सरकार (Punjab Government) यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। सभी सरकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी देरी के जरूरतमंदों तक पहुंचाया जाए।