Noida News

Grand Anjara हेरिटेज अपार्टमेंट में फोर्टिस मेडिकल सेंटर शुरू

Trending नोएडा
Spread the love

फोर्टिस हॉस्पिटल-नोएडा की स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाने की पहल

नि:शुल्क ओपीडी परामर्श की सुविधा

जल्दी ही अन्य सोसाइटियों में भी खुलेंगे मेडिकल सेंटर

Noida News: फोर्टिस हॉस्पिटल, नोएडा ने ग्रैंड अजनारा हेरिटेज अपार्टमेंट के सहयोग से सोसायटी परिसर में अत्याधुनिक फोर्टिस मेडिकल सेंटर का शुभारंभ किया है। इस पहल का उद्देश्य निवासियों के बीच स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाना और बीमारियों का शीघ्र निदान और समय पर उपचार सुनिश्चित करना है।
ये भी पढ़ेः Amrapali के फ्लैट खरीदार..ये अच्छी खबर जरूर पढ़ें

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

इस अवसर पर मोहित सिंह, पीयूष बड़जात्या, आरडब्ल्यूए सदस्य गौरव मित्तल, अभिनव सैनी, शोभित जैन समेत अन्य प्रमुख चिकित्सा विशेषज्ञ और सोसाइटी के सम्मानित निवासियों ने भाग लिया। निवासियों ने इस नई सुविधा का स्वागत किया और इसे समुदाय के लिए अत्यंत लाभकारी बताया। उन्होंने कहा कि आपात स्थिति हो या रोजमर्रा की स्वास्थ्य देखभाल यह हम लोगों के लिए काफी उपयोगी होगा।

फोर्टिस मेडिकल सेंटर विभिन्न स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेगा, जिसमें सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक नर्सिंग सहायता, नि:शुल्क ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) और तापमान जांच, वरिष्ठ डॉक्टरों द्वारा साप्ताहिक नि:शुल्क ओपीडी परामर्श, रैंडम ब्लड शुगर टेस्टिंग और नियमित चेक-अप शामिल हैं। आपातकालीन स्थिति में एम्बुलेंस सेवाएं भी उपलब्ध होंगी।

ये भी पढ़ेः Noida Airport: CM Yogi का निर्देश, डेडलाइन पर शुरू हो Airport का संचालन

लॉन्च के दौरान, फोर्टिस हॉस्पिटल, नोएडा के ज़ोनल डायरेक्टर मोहित सिंह ने कहा, “हमारा उद्देश्य ग्रैंड अजनारा हेरिटेज अपार्टमेंट के हर निवासी को उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना है, ताकि वे स्वस्थ और खुशहाल जीवन जी सकें।”

उन्होंने बताया कि फोर्टिस अस्पताल की योजना है कि भविष्य में अन्य सोसाइटीज और आरडब्ल्यूए के अनुरोध पर और अधिक मेडिकल रूम या सोसाइटी क्लिनिक खोले जाएं, ताकि अस्पताल और स्थानीय निवासियों के बीच संबंधों को और बेहतर बनाया जा सके।