Noida

Noida: बदमाशों ने फिर एक पत्रकार को बनाया निशाना..महंगा फोन लूटा

Trending नोएडा
Spread the love

Noida के सेक्टर-63 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी चैनल के पास बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार को निशाना बनाया।

Noida: नोएडा में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। कमिश्नरेट पुलिस (Commissionerate Police) लाख दावा करती हो कि शहर में कानून व्यवस्था दुरुस्त है, लेकिन यहां बाइक सवार बदमाश थाने से चंद कदम की दूरी पर लूट की घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो जाते हैं। वहीं थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी चैनल (Private Channels) के पास बाइक सवार लुटेरों ने पत्रकार (Journalist) को अपना शिकार बना लिया। बदमाशों ने पत्रकार दीपक का मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः Noida: Bank मैनेजर को डिजिटल अरेस्ट कर 52 लाख ठगे..ऐसे बनाया शिकार

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आपको बता दें कि नोएडा (Noida) के सेक्टर-63 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निजी चैनल के पास बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार दीपक द्विवेदी (Deepak Dwivedi) को निशाना बनाया। वारदात के दौरान बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल फोन (Mobile Phone) छीन लिया और मौके से फरार हो गए। यह घटना थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई, जिससे स्थानीय पुलिस की कार्यक्षमता पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। बताया जा रहा है कि लूटा गया मोबाइल फोन (Mobile Phone) करीब 70 हजार रुपये का था।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए विशेष टीम गठित की

इस घटना के बाद पुलिस (Police) ने पीड़ित की शिकायत पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसीपी-1 सेंट्रल नोएडा ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए विशेष पुलिस टीम गठित की गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है। लेकिन, यह देखना बाकी है कि पुलिस इस बार कितनी तेजी और सफलता के साथ अपराधियों को पकड़ने में कामयाब होती है।

ये भी पढ़ेः छोटी से गलती और Noida के युवक ने लद्दाख में गंवा दी जान

महिला पत्रकार का लूटा था आईफोन

गौरतलब है कि 2 दिन पहले भी नोएडा में एक महिला पत्रकार (Female Journalist) का आईफोन बदमाशों ने छीन लिया था। ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट के सुपरटेक इको विलेज (Supertech Eco Village) के पास यह वारदात हुई थी। नामी न्‍यूज चैनल से जुड़ी वत्सिका चौधरी ऑफिस से घर जा रही थीं। तभी इको विलेज 1 सोसाइटी के पास बाइक सवार दो युवक आए और महिला पत्रकार के हाथ से आईफोन लेकर फरार हो गए।