Greater Noida West: बिल्डर ने बाँटे बंपर ईनाम..रेजिडेंट्स हैरान

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से अच्छी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में वोट देने के लिए लोगों में जागरुकता लाने के लिए ग्रेनो वेस्ट की चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society) के निवासियों को वोट देने के बदले ईनाम मिला है। बिल्डर ने अधिक से अधिक वोट करने के मकसद से ईनाम की घोषणा की थी। जिसमें लकी ड्रा के माध्यम से तीन विजेताओं को 50, 30 और 20 हजार रुपये का नगद पुरस्कार मिला है। वहीं, ईनाम में मोटी धनराशि मिलने से निवासी हैरान हैं। काफी निवासियों को कूपन जमा नहीं करने का मलाल है।

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

ये भी पढ़ेंः नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने की ज़रूरत नहीं..4 राज्यों के लिए यहाँ से मिलेगी ट्रेन

Pic Social Media

जिला प्रशासन ने पहली बार चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County Society) में मतदान बूथ बनाए थे। इस सोसाइटी में दो बूथ बनाए गए थे। 26 अप्रैल को 2589 मतदाताओं ने मतदान (vote) किया था। प्रशासन ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने की कोशिश की। साथ ही सोसाइटी के बिल्डर ने भी निवासियों को ईनाम देने की घोषणा की थी। निवासियों ने इसको लेकर कहा कि मतदान करने के बाद मतदाता को सेल्फी लेकर बिल्डर के इंस्टाग्राम पर पोस्ट करनी थी। साथ ही एक फार्म भरकर जमा भी करना था।

65 प्रतिशत हुआ है इस बार मतदान

इस बार चुनाव में सोसाइटी में 65 प्रतिशत मतदान हुआ था। जबकि करीब 400 लोगों ने आवेदन किया था। सोमवार को सोसाइटी में लकी ड्रा निकाला गया। जिसमें तीन विजेताओं को नगद पुरस्कार मिला है। 50 हजार का प्रथम पुरस्कार मुदित मिश्रा को मिला है। तो वहीं 30 हजार का द्वितीय पुरस्कार मोनार्क गोयल और 20 हजार का तृतीय पुरस्कार प्रियांशु जोशी को मिला है। वहीं ईनाम मिलने से निवासी काफी खुश हैं, लेकिन इतनी बड़ी धनराशि मिलने से हैरान हैं। उनका कहना है कि किसी ने ईनाम में इतनी धनराशि मिलने का नहीं सोचा था।

ये भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा के इस इलाक़े में रहने वाले लोग..ये ख़बर ज़रूर पढ़ें