Ghaziabad:16वीं मंजिल से कूदकर इंजीनियर ने क्यों दी जान?

गाज़ियाबाद दिल्ली

सूर्यांश सिंह, ख़बरीमीडिया
Ghaziabad Suicide:
गाजियाबाद में 16वीं मंजिल से कूदकर एक इंजीनियर (Engineer) ने जान दे दी । घटना राजनगर एक्सटेंशन की है जहां चार्म्स कैसल सोसायटी की 16वीं मंजिल से कूदकर एक इंजीनियर जॉन स्टेनली जैकब (John Stanley Jacob) ने जान दे दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस के मुताबिक इंजीनियर लंबे समय से मधुमेह, बीपी समेत कई बीमारी से ग्रसित था।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करने के लिए tau.id/2iy6f लिंक पर क्लिक करें
ये भी पढ़ेः यमन में भारतीय नर्स को मौत की सज़ा से बचाने के लिए सिर्फ 1 रास्ता!

Pic Social Media

ये भी पढ़ेः गुड न्यूज़..Delhi-NCR से हटा ग्रैप-4..जानिए क्या खुला..क्या अभी भी बंद?

जैकब बीमारी की वजह से तनाव था

एसीपी नंद ग्राम रवि कुमार सिंह (Ravi Kumar Singh) ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। परिवार के लोगों के साथ आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद आमने आया कि जॉन स्टेनली जैकब बीमारी की वजह से तनाव में चल रहे थे। अपने आसपास के लोगों से भी वह लंबे समय से बातचीत नहीं कर रहे थे।
वह नोएडा (Noida) की एक कंपनी में इंजीनियर थे। मूलरूप से वह निवाड़ी रोड सूर्य एनक्लेव के रहने वाले थे। सोसायटी (Society) की 16वीं मंजिल पर वह करीब 3 साल से अपनी पत्नी व मां के साथ रहते थे। उनका कोई बच्चा नहीं है। मां व पत्नी ने कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी है।

Pic Social Media

11वीं मंजिल से कूदकर युवक ने जान दी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेव सिटी थाना क्षेत्र की एनएच-9 स्थित देव हाइट्स सोसायटी (Dev Heights Society) में रविवार को 20 वर्षीय जावेद ने 11वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। युवक की बहन का रविवार को निकाह भी था। घटना के बाद फार्म हाउस में आयोजित होने वाले निकाह को स्थगित कर दिया गया। शव को सुपुर्द ए खाक करने के बाद ससुराल पक्ष के कुछ लोग आकर निकाह की औपचारिकता पूरी कर चले गए।

देव हाइट्स सोसायटी में रहता है परिवार

जावेद के पिता मुनव्वर रोडवेज (Roadways) में चालक के पद पर कार्यरत हैं। वह पहले जफर कॉलोनी में रहते थे। फिलहाल देव हाइट्स सोसायटी में रहते हैं। बताया जा रहा है कि जावेद का कई दिनों से परिवार से कहासुनी चल रही थी। वहीं परिवार ने इस मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

READ: khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News – Top news-Latest Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi