Esha Deol Divorce: Esha Deol – Bharat Takhtani की लव स्टोरी शुरू हुई थी टिशू पेपर से, 11 साल बाद टूटा रिश्ता

Life Style Trending एंटरटेनमेंट

Esha Deol Divorce: Esha Deol और Bharat Takhtani ने हाल ही में बताया है कि दोनों अब एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों कपल एक दूसरे की म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग से अलग हुए। जैसे ही ये खबर मीडिया में फैली वैसे ही मीडिया में आग की तरह फैल गई, क्योंकि दोनों एक दूसरे को स्कूल टाइम से ही डेट कर रहे थे। इन दोनों की लव स्टोरी की खास बात ये थी कि Esha और Bharat की प्यार भरी दास्तां टिश्यू पेपर से शुरू हुई थी।

pic: social media

क्या मिले थे Esha और Bharat एक दूसरे से

Esha ने बताया था कि वो जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ती थीं और भरत तब बांद्रा केलनर अकादमी में पढ़ते थे। ईशा ने बताया कि ये बांद्रा का अकेला ऐसा स्कूल था जहां हैंडसम बॉयज पढ़ते थे। ईशा और भरत की मुलाकात इंटर स्कूल कंपटीशन के दौरान हुई थी। Esha ने बताया कि उन्हें समझ आ गया था कि यही उनके लाइफपार्टनर बनने वाले हैं। Esha ने अपने पुराने इंटरव्यू में बताया था कि दोनों टीनेज टाइम से साथ में हैं।

pic: social media

Esha ने बताया कि उन्होंने भरत को अपना फ़ोन नंबर टिश्यू पेपर में लिखकर दिया था। ईशा ने कहा कि उस समय मेरे दांतों में ब्रेसेस लगे थे उस समय से भरत मुझे करते हैं। आगे ईशा ने कहा कि वो कॉलेज टाइम में भी कनेक्ट रहें। लेकिन फिर ईशा मूवी में व्यस्त हो गईं और दोनों का कनेक्शन टूट गया। पर कहते हैं न कि प्यार वापस लौट के जरूर आता है, तो ऐसा ही हुआ कुछ सालों बाद ईशा और भरत का रोमांस फिर शुरू हुआ इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।

pic: social media

Esha और Bharat ने साल 2012 में शादी की

Esha Deol और Bharat Takhtani ने 29 जून साल 2012 को मुंबई में शादी की थी। Esha और Bharat Mumbai के जुहू में स्थित इस्कॉन टेंपल में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के पांच सालों बाद 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया। वहीं, साल 2019 में दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया।

pic: social media

ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके की तलाक स्टेटमेंट

दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में लिखा – हम दोनों आपस के सहमति से अलग हुए। अभी हम साथ नहीं है, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य अहम है। मैं आशा करती हूं कि लोग हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करेंगे।

pic: social media