CM केजरीवाल का PM मोदी पर बड़ा हमला..कहा शाह को बनाएंगे PM..यूपी में बदलेंगे CM

TOP स्टोरी Trending चुनाव 2024 दिल्ली दिल्ली NCR राजनीति

CM Arvind Kejriwal: शुक्रवार को जेल से रिहाई के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने आज ‘आप’ दफ्तर में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र पर बड़ा हमला बोला है। सीएम केजरीवाल ने कहा अगर पीएम मोदी (PM Modi) ये चुनाव यह जीत गए तो दो महीने में उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा। अगले साल 17 सितंबर को वो रिटायर हो रहे हैं। इसके बाद वो अमित शाह (Amit Shah) को पीएम बनाएंगे। पढ़िए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) से जुड़ी खास बातें-
ये भी पढ़ेः SC से दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत..1 जून तक मिली जमानत

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि दोस्तों सीधा जेल से आ रहा हूं। अभी मैं और परिवार हनुमानजी, शिवजी और शनि महाराज की पूजा करके आ रहे हैं। हनुमान जी की हम पर विशेष कृपा है। बजरंगबली की कृपा है, जो मैं अचानक आपके बीच में हूं। किसी को उम्मीद नहीं थी कि मैं आऊंगा।

हमारी आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) एक छोटी सी पार्टी है। दो राज्यों के भीतर है। अभी 10 साल पुरानी पार्टी है। इसे कुचलने में और खत्म करने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक साथ हमारी पार्टी के टॉप 4 नेता जेल भेज दिए। बड़ी-बड़ी पार्टियों के 4 टॉप नेता जेल भेज दिए जाएं पार्टी खत्म हो जाएगी।

आम आदमी पार्टी के लिए भी इन्होंने सोचा, लेकिन आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) एक सोच है, जितना खत्म करने की सोचते हैं, उतना बढ़ती है। जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं, मोदीजी सबसे पहले केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बारे में बात करते हैं। कहते हैं कि आम आदमी पार्टी आनेवाले सालों में देश को भविष्य देगी। आज वो चाहते हैं कि AAP को कुचल दिया जाए। ये तानाशाही है।

विपक्ष के सभी नेताओं को जेल भेज देंगे

सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के सारे नेताओं को खत्म करना चाहते हैं. विपक्ष के सभी नेताओं को जेल भेज देंगे। अगर वे यह चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन के बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन साहब, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे। उन्होंने बीजेपी के कई नेताओं की राजनीति खत्म कर दी। यही तानाशाही है। देश के अंदर एक ही तानाशाह बचेगा।

मोदी अगले साल अमित शाह को बनाएंगे पीएम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि अगर पीएम मोदी ये चुनाव यह जीत गए तो दो महीने में उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि अगले साल पीएम मोदी 75 साल के हो रहे हैं और दावा किया कि 17 सितंबर को वो रिटायर हो रहे हैं। पीएम मोदी अगले साल अमित शाह को पीएम बनाएंगे। मोदी जी अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं ये अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं।

Pic Social Media

यूपी में बदलेंगे सीएम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि अगर ये चुनाव जीत गए तो मेरे से लिखवा लो, 2 महीने के अंदर ये योगी आदित्यनाथ को बदल देंगे, उनकी राजनीति भी खत्म कर देंगे, उनको भी निपटा देंगे। दिल्ली सीएम ने आगे कहा कि जब-जब मौका आया कि देश में तानाशाही देश से जनतंत्र खत्म करना चाहता है, तब-तब देश की जनता ने उसे उखाड़कर फेंक दिया।

मैं तन मन धन से इस तानाशाह से लड़ रहा हूं। मुझे 140 करोड़ लोगों का साथ चाहिए। मैं सुप्रीम कोर्ट का बहुत-बहुत शुक्रिया अदा करता हूं, उन्होंने 21 दिन दिए हैं, मैं एक दिन में 24 घंटे में 36 घंटे काम करूंगा। जितनी मेरे अंदर ताकत है, मेरा सब कुछ कुर्बान है देश के लिए। मेरे खून का एक एक कतरा देश के लिए है। मेरे देश को बचाने कि ले पूरी कोशिश करूंगा।

बीजेपी नेताओं का करियर खत्म कर देंगे

सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने कहा कि आडवाणी, मुरली मनोहर, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह, वसुंधरा राजे, मनोहर लाल खट्टर, रमन सिंह की राजनीति मोदी जी ने खत्म कर दी। अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है। अगर चुनाव जीते तो 2 महीने के भीतर उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे। यही तानाशाही है। वन नेशन-वन लीडर। ये चाहते हैं कि एक ही तानाशाह देश के भीतर बचेगा।

केजरीवाल शुक्रवार (10 मई) को तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। वे 39 दिन तिहाड़ जेल में बंद रहे। कोर्ट ने उन्हें 1 जून यानी 22 दिन के लिए राहत दी है। उन्हें 2 जून को तिहाड़ में सरेंडर करना होगा। जेल से निकलने के बाद उन्होंने रोड शो किया और दिल्ली की जनता और भगवान हनुमान को धन्यवाद दिया था। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है।