22 May 2024 Ka Rashifal..12 राशियों की सटीक भविष्यवाणी

Yours राशि
Spread the love

किरण जोशी, ज्योतिषाचार्य, उज्जैन, MP

आज आपका राशिफल कैसा होगा। किस राशि के जातकों को आज के दिन खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए दिन बेहद खास होगा। महाकाल नगरी उज्जैन की ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से जानिए राशि के अनुसार आज आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेः बुध पूर्णिमा से चमकने वाली है इन 4 राशि वालों की क़िस्मत!

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

मेष राशि (Aries)  मेष राशि के लोगों के लिए आज लाभ का दिन है और आज आपकी आमदनी में वृद्धि होगी और कई रुके कार्य पूर्ण होंगे। आज का दिन आपके लिए काफी बिजी रहेगा और आज आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण काफी बदल सकता है। सावधानी पूर्वक वहीं काम करें जिसके पूरे होने की उम्‍मीद हो। ऐसा करने से आपका आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा और कार्य संपन्‍न होगा।

वृष राशि (Tauras)   वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होने से आप प्रसन्न रहेंगे और आपको एक के बाद एक सूचना सुनने को मिलती रहेगी। आप लोगों की वाहवाही लूटेंगे। कार्यक्षेत्र में आप कामों को समय से पहले पूरा करके देंगे, जिससे आपके अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। आपकी वाणी की सौम्यता देखकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा। आप कोई ऐसा काम ना करें, जिससे बाद में आपको समस्या हो।

मिथुन राशि (Gemini)  मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा होगा और आज आपके धन में वृद्धि के योग हैं। आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा और करियर में खास अवसरों की प्राप्ति होगी। अतिथि और मेहमान के आने से आपका काम भी बढ़ सकता है और पैसा भी अधिक खर्च हो सकता है। आपके धन में वृद्धि होगी और कार्य संपन्‍न होंगे।

कर्क राशि (Cancer)  कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी लड़ाई झगड़े में पड़ने से बचने के लिए रहेगा, क्योंकि आपको किसी लड़ाई झगड़े में पड़ने से नुकसान होगा। यदि आपको किसी काम को लेकर कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे थे, तो उसमें आपकी समस्याएं और बढ़ सकती हैं। आपको किसी शारीरिक कष्ट पर भी पूरा ध्यान देना होगा। यदि कोई शारिरीक कष्ट हो, तो उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें और आपके मन की इच्छा पूरी होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

सिंह राशि (Leo)   सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ होगा और आपको कारोबार के मामले में लाभ होगा और आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी। गुरु की शुभ दृष्टि से आपको लाभ होगा। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन करने से आपको लाभ होगा। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्‍ठा और लाभ होगा। वाणी को मधुर रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo)   कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अपने आवश्यक कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। माताजी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। आपके भाई व बहन आपके कामों में पूरा साथ देंगे, लेकिन आप कोई ऐसा काम ना करें, जिससे कि परिवार में सदस्यों का मन दुखी हो। जो विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें कोई बेहतर अवसर हाथ लग सकता है। आज आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपका खर्च बढ़ेगा, लेकिन आपको उससे घबराने की आवश्यकता नहीं है।

तुला राशि (Libra)   तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुख और सम्मान वाला होगा। आज आपको मन के अनुरूप परिणाम मिलने से लाभ होगा और आपकी योजनाओं में वृद्धि होगी। आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा और किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है। आज का दिन आनन्द में बीतेगा। किसी निकट मित्र की सलाह और सहयोग से आपको लाभ होगा। आज आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं तो आपको लाभ होगा।

मकर राशि (Capricorn)  मकर राशि के जातकों को आज घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी। आपको अपनी संतान से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह नाराज हो सकती है। जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी होने के कारण समस्या आ सकती हैं। आप किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें और परिवार में आपको कोई निर्णय जल्दबाजी में लेने से बचना होगा, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)  वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सम्‍मान से भरा होगा और कार्य संपन्‍न होंगे। आज का दिन आपके लिए सफलता से भरा होगा और कुछ विशेष कार्य योजनाएं पूर्ण होंगी। किसी विशेषज्ञ की सलाह से आपको लाभ होगा और आगे चलकर आपके लिए समय काफी उपयोगी सिद्ध होगा। आपके मौज बहार के दिन आने वाले हैं और ऑफिस में सभी के साथ संबंध बेहतर होंगे।

ये भी पढ़ेः Vastu Tips: घर में भूलकर भी ना रखें ये मूर्ति

धनु राशि (Sagittarius)  धनु राशि के जातकों के लिए दिन आपके लिए सोच समझकर कामों को करने के लिए रहेगा। आप किसी से कोई वादा बहुत ही सोच विचार करें, नहीं तो आपको उसे पूरा करने में समस्या आएगी। किसी कानूनी मामले को लेकर आपको अनुभवी व्यक्तियों से बातचीत करनी होगी, नहीं तो उसमें आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपने बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव करने की योजना बना सकते हैं और पार्टनरशिप में कोई काम करना आज आपके लिए नुकसानदायक रहेगा, इसलिए आप किसी डील को फाइनल बहुत सोच विचार कर करें।

कुंभ राशि (Aquarius)   कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सम्‍मान से भरा होगा और रुके कार्य संपन्‍न होने से आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा। आपके भाग्‍य में वृद्धि होने से आपको लाभ होगा और परिवार के लोगों के साथ आपका वक्‍त अच्‍छा कटेगा। धन में वृद्धि होने के योग हैं और शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। हर तरफ सफलता की प्राप्ति से आपको हर्ष होगा और आपके जीवन में शुभ परिवर्तन होंगे।

मीन राशि (Pisces)  मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ नए संपर्कों से लाभ लेकर आएगा। आप अपने बिजनेस में आज कुछ नए उपकरणों को शामिल कर सकते हैं, लेकिन आपका कोई प्रॉपर्टी संबंधित मामला यदि कानून में लंबे समय से विवादित चल रहा था, तो उसमें आपको जीत मिलेगी। आपके कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक काम मिलने से प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आप वाहनों का प्रयोग बहुत ही सावधान रहकर करें, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने की संभावना बनती दिख रही है।

Note: (कुंडली मिलान और ज्योतिष संबंधी जानकारी के लिए आप ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से 8878384807 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। संपर्क समय सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक)