krishna flute

Vastu Tips: बांसुरी से आपकी आर्थिक समस्या दूर हो सकती है..

Vastu-homes
Spread the love

नीलम सिंह चौहान, ख़बरीमीडिया

Vastu tips: यदि आप भी अपने करियर या बिज़नेस में लगातार सफलता पाने की नाकाम कोशिशों में लगे हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें, क्योकि आज हम आपको बताएंगें कि किस तरह से बांसुरी को अपने घर में रखें ताकि बिज़नेस हो या नौकरी, कहीं भी सफलता की सीढ़ियों को छू सकें। ये प्रभावी उपाय आपकी हर तरह की समस्या को दूर कर देगा.

यदि आप किसी भी तरह की आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं या इसे दूर नहीं कर पा रहे हैं तो कम से कम पांच मिनट तक बांसुरी बजाएं, मान्यता है कि ऐसा करने से श्री कृष्ण खुश रहते हैं और घर में ख़ुशी का माहौल रहता है. बांसुरी से निकली आवाज घर में सकारात्मकता को आकर्षित करती है और इससे घर के लोगों की हर एक कार्य क्षेत्र में उन्नति होती है.

Pic: Social Media

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: घर के सामान की बदल लें दिशा..आएगी खुशहाली

यदि आपके घर में हमेसा ही लड़ाई झगड़े या एक दूसरे के प्रति किसी भी तरह की द्वेष भावना रहती है तो अपने घर के मंदिर में बांसुरी जरूर रखें. ऐसा करने से मन का खटास दूर हो जाएगी, साथ ही साथ रिश्तों में मधुरता आएगी और दांपत्य जीवन में आने वाली परेशानियां भी टल जाएंगी. वास्तुशस्त्र के मुताबिक भी माना जाए तो बांसुरी को बहुत ही ज्यादा शुभ और प्रेम बरसाने वाला बताया गया है.

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: शुभ माने जाते हैं ये 5 तोहफे, गिफ्ट में मिले तो समझिए अच्छे दिन शुरू

वहीं यदि आपको बहुत ज्यादा मेहनत के बाद भी इच्छा अनुसार रिजल्ट नहीं मिल रहा है, चाहे हो बिज़नेस हो, दुकान हो, जॉब हो या ऑफिस हो तो भी आपको अपने घर में एक बांसुरी तो रखनी ही चाहिए. ऐसा करने से आप सक्सेसफुल तो होते ही है, और विफलताएं भी टल जाती हैं.

READ: khabrimedia-latest Vaastu Tips-Latest Astro Tips-Lates Top Hindi News-Astrology-Latest Delhi-Ncr News-Noida News-Greater Noida News