शिव नादर यूनिवर्सिटी में मर्डर का सनसनीख़ेज वीडियो

दिल्ली NCR
Spread the love

ग्रेटर नोएडा(Greater Noida) की शिव नादर यूनिवर्सिटी (shiv nadar university) में छात्रा की हत्या का सीसीटीवी वीडियो ख़बरीमीडिया के हाथ लगा है। वीडियो में आरोपी छात्र..छात्रा से पहले बहसबाजी करता है। फिर दोनों में हाथापाई शुरू हो जाती है। इसके बाद आरोपी छात्र..छात्रा को धक्का देकर नीचे गिरा देता है। फिर उस पर ताबड़तोड़ दो बार फायरिंग करता है।

https://youtu.be/OzPEpKcVdVE

गोली लगते ही छात्रा की मौत हो जाती है। वहीं आरोपी छात्र कुछ दूर जाकर खुद भी सुसाइड कर लेता है। ख़बर के मुताबिक गोली मारने वाला आरोपी छात्र अमरोहा का था जबकि लड़की कानपुर की बताई जा रही है।

सौ. सोशल मीडिया

क्या है पूरा मामला ?

विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह की तैयारी चल रही थी, उसी दौरान विश्वविद्यालय परिसर के अंदर ही घटना को अंजाम दिया गया है। दोनों बीए तृतीय वर्ष के छात्र थे और छात्रावास में ही रहते थे। छात्र को शक था कि छात्रा किसी अन्य युवक से भी बात करती है इसी शक में उसने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

READ: Shiv nadar university-student murder-khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News,