Diwali

Diwali से पहले नोएडा पुलिस में तबादला एक्सप्रेस..7 चौकी इंचार्ज का ट्रांसफ़र

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

Diwali से पहले नोएडा पुलिस में बड़ा फेरबदल, बदल गए 7 चौकी इंचार्ज

Noida News: दिवाली (Diwali) का पर्व करीब है। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर की सुरक्षा व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए नोएडा पुलिस लगी हुई है। जिले में दिवाली से पहले पुलिस विभाग (Police Department) में एक बार फिर से बड़ा फेरबदल कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) के आदेश पर 7 चौकी इंचार्ज और 105 सिपाहियों का ट्रांसफर (Transfer) कर दिया गया है। दिवाली (Diwali) से पहले यह पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव है।
ये भी पढ़ेंः Diwali Sweets: काजू कतली समेत दूसरी मिठाई खाने वाले..इस खबर को पढ़ लीजिए

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

इधर से उधर हुए चौकी इंचार्ज

सब-इंस्पेक्टर रंजीत सिंह को थाना सेक्टर-39 से चौकी प्रभारी सदरपुर की जिम्मेदारी दी गई है। सब-इंस्पेक्टर राहुल यादव को थाना सेक्टर-39 से चौकी प्रभारी हरिदर्शन सेक्टर-24 बना दिया है। इसके साथ ही महिला सब-इंस्पेक्टर शिल्पा चिकारा को फिल्म सिटी चौकी से चौकी प्रभारी विशटाउन थाना सेक्टर-126 भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः Diwali: दिवाली पर पटाखा फोड़ने की तैयारी करने वाले..योगी सरकार का फ़रमान पढ़ लीजिए

इनको मिली नई जिम्मेदारी

उच्च अधिकारियों ने सब-इंस्पेक्टर नीरज अहलावत को सेक्टर-24 से चौकी प्रभारी फिल्म सिटी की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं, सब-इंस्पेक्टर संजीव कुमार को सेक्टर-39 थाने से सेक्टर-58 थाना भेज दिया गया है। आलोक कुमार को चौकी प्रभारी विशटाउन सेक्टर-126 से थाना सेक्टर-126 के पद भेजा गया है। साथ ही सब-इंस्पेक्टर अभय प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी हरिदर्शन सेक्टर-24 से थाना सेक्टर-24 में नियुक्त किया गया है।