Nayab Saini: Nayab Saini's big announcement as soon as he took over as Chief Minister, now this facility will be available for free in the government hospital...

Nayab Saini: मुख्यमंत्री का पदभार संभालते ही नायब सैनी का बड़ा ऐलान, अब सरकारी अस्पताल में Free में मिलेगी ये सुविधा…   

राजनीति हरियाणा
Spread the love

Nayab Saini: हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Chief Minister Nayab Singh Saini) ने शुक्रवार (18 अक्टूबर) को अपना पदभार संभाल लिया। मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठते ही नायब सैनी (Nayab Saini) ने स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ा बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में किडनी के मरीजों का सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में फ्री (Free) में इलाज होगा। दरअसल, मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा कि हमने घोषणापत्र में वादा किया था कि हम किडनी (Kidni) के मरीजों का फ्री में इलाज करेंगे। इसलिए हमने सबसे पहले यह निर्णय लिया है। मैंने हस्ताक्षर कर दिए है। इससे तुरंत प्रभाव से लागू किया जाए।

मुख्यमंत्री नायब सैनी (Chief Minister Nayab Saini) ने कहा कि मैं हरियाणा की जनता को तीसरी बार भारी जनादेश देने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की नीतियों को मंजूरी देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हरियाणा की जनता ने विपक्ष के नैरेटिव को ध्वस्त कर दिया। कांग्रेस ने किसानों को भड़काने की कोशिश की, उन्होंने युवाओं में संदेह पैदा किया और हरियाणा के एथलीटों का इस्तेमाल किया। एथलीट हमारे देश का गौरव हैं।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने पिछले 10 सालों में किसानों के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों को मंजूरी दी है और कांग्रेस के नैरेटिव को ध्वस्त कर दिया है। वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार नारी शक्ति को मजबूत करने की दिशा में काम करेगी। 

ये भी पढ़ेंः Nayab Saini: मुख्यमंत्री सैनी ने ग्रहण किया पदभार, 2.80 करोड़ लोगों की सेवा करने का किया वादा

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट कर लिखा, टीम हरियाणा ने कार्यभार संभालने के बाद पहली कैबिनेट बैठक में सामूहिक निर्णय लिया कि प्रधानमंत्री नेरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बताए हुए मार्ग पर चलते हुए हरियाणा के अपने सभी परिवारजनों की अपेक्षाओं और उम्मीद पर पूरी तरह खरा उतरेंगे। डबल इंजन की हमारी सरकार तीव्र गति से लोक कल्याण और सुशासन के हक में फैसले लेगी। हमारी सरकार संकल्प पत्र में किए गए सभी वादों को समयबद्ध तरीके से पूरा करेगी।