Bahraich Violence: Encounter of the killers! Family members of Ram Gopal, who was killed in Bahraich violence, met CM Yogi...

Bahraich Violence: हत्यारों का Encounter हो! CM Yogi से मिले बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल के परिजन…

उत्तरप्रदेश राजनीति
Spread the love

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दुर्गा (Durga) प्रतिमा विसर्जन की शोभा यात्रा के दौरान भड़कीं हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा (Ram Gopal Mishara) के परिजनों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मुलाकात की। मुख्यमंत्री (Chief Minister) से मिलने से पहले पीड़ित परिजनों ने कहा, पुलिस की लापरवाही की वजह से यह घटना हुई। हम पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है। हमें दोषियों का एनकाउंटर (Encounter) चाहिए।

PIC Social Media

बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल की मां ने रोते हुए कहा कि मेरा बेटा, तो चला गया, अब हम क्या करेंगे। हमें बस इंसाफ चाहिए। जैसे बेटे को मारा गया है, वैसे उन हत्यारों को सजा मिले। वहीं, मृतक के भाई का कहना है कि हम पुलिस वालों की लापरवाही का ही यह नतीजा है कि मेरा भाई मारा गया। मैं, वहीं मौजूद था जब हत्या हुई थी। हमें दोषियों का एनकाउंटर चाहिए। 

ये भी पढ़ेंः Maharashtra Jharkhand Election Date: महाराष्ट्र-झारखंड चुनाव के साथ यूपी-पंजाब उपचुनाव की तारीखों का ऐलान, जानिए किस दिन डाले जाएंगे वोट

दरअसल, बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल (Ram Gopal) के मां-बाप और परिजन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुख्यमंत्री आवास (Chief Minister House) पर मुलाकात की। इस दौरान पीड़ित परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) के सामने अपनी बात रखी और न्याय की मांग की है। इस दौरान भाजपा के स्थानीय विधायक सुरेश्वर सिंह (Sureshwar Singh) भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी ने पीड़ित परिवार वालों को मदद का आश्वासन दिया।

बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल के परिजनों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री योगी ने X अकाउंट पर बयान दिया कि बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से आज लखनऊ में भेंट की। दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना उत्तर प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री से मिलने से पहले मृतक राम गोपाल की पत्नी रोली मिश्रा ने कहा, उनसे (राम गोपाल) मेरी अभी इसी साल शादी हुई थी। अब, मैं कहां जाऊं और क्या करूं? मेरी योगीजी से यही मांग है कि जिसने भी पति की हत्या की है, उसका भी एनकाउंटर हो।

ये भी पढ़ेंः Bahraich Violence: बहराइच हिंसा पर CM Yogi की सीधी नजर, आला अफसरों के ग्राउंड जीरो पर उतरते ही थमा उपद्रव

बता दें कि राम गोपाल (Ram Gopal) की करीब 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपजे विवाद में मुस्लिम पक्ष के आरोपियों ने 24 वर्षीय राम गोपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। उसकी मां ने भी बेटे को इंसाफ की मांग की है।