Supertech

Supertech इकोविलेज में फिर लिफ्ट हादसा..मुश्किल में जान!

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Supertech इकोविलेज में हुआ लिफ्ट हादसा, पढ़िए पूरी खबर

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी से बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) की सोसाइटियों में आए दिन लिफ्ट हादसा (Lift Accident) हो रहता है। लिफ्ट हादसा का ताजा मामला सामने आया है सुपरटेक इको विलेज-3 (Supertech Eco Village-3) सोसायटी से। जहां लिफ्ट छठे फ्लोर से सीधे पहले फ्लोर पर आकर रुकी। इस लिफ्ट हादसे में एक 58 वर्षीय निवासी हवा में उछले, गनीमत रही कि उन्हे ज्यादा चोट नहीं आई।
ये भी पढ़ेंः Greater Noida के इस गांव में मिला ख़ज़ाना! लूटने के लिए टूट पड़े गांव वाले

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

जानिए कैसे हुआ हादसा

आपको बता दें कि लिफ्ट हादसा इस बार सुपरटेक इको विलेज-3 सोसायटी के ए-9 टावर में हुआ। जहां लिफ्ट फ्री फॉल हो गयी। लिफ्ट झटके के साथ 6 फ्लोर से सीधे पहले फ्लोर पर आकर रुकी। सुपरटेक इकोविलेज 3 में वीरेंद्र धीरवाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। वीरेंद्र ने बताया कि शाम करीब 4 बजे वह 11वीं मंजिल से लिफ्ट में सवार होकर नीचे आ रहे थे सातवीं मंजिल के बाद लिफ्ट सीधे पहले फ्लोर पर आकर गिरी। इसके बाद लिफ्ट पहली मंजिल पर जाकर रुक गई। लिफ्ट के जमीन पर टच होते ही जोरदार धमाका हुआ और वह लिफ्ट की फ्लोर पर गिर गए। हालांकि राहत की बात यह रही कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई, लेकिन इस घटना के बाद वह काफी डर गए। उन्होंने घटना की शिकायत मेंटेनेंस टीम से की है।

ये भी पढ़ेंः East Delhi: ईस्ट दिल्ली से ग़ाज़ियाबाद जाने वालों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी

लोगों में है डर और नाराजगी

इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों में काफी नाराजगी है। सोसायटी में लिफ्ट की समस्या आम है और आए दिन लिफ्ट फंसने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। एक व्यक्ति ने बोला कि प्रशासन ऊंची इमारतों की लाइफलाइन लिफ्ट खराब होने को गंभीरता से नहीं ले रहा। इस बीच, सोसायटी के निवासी डरे हुए हैं और सुरक्षा उपायों की मांग कर रहे हैं। कई लोगों ने नियमित लिफ्ट निरीक्षण और कड़े सुरक्षा मानदंडों की मांग की है।