Supertech Ecovillage-2

Supertech इकोविलेज-2 के फ्लैट खरीदारों का NBCC का समर्थन

Trending ग्रेटर नोएडा- वेस्ट
Spread the love

Greater Noida: इको विलेज 2 के निवासियों ने जोरदार तरीके से अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए NBCC की भागीदारी का समर्थन किया है। इको विलेज 2 वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहन लाल और सभी पदाधिकारियों ने सोसाइटी के 3000 से अधिक निवासियों से संपर्क किया, और सभी ने सर्वसम्मति से NBCC की भागीदारी की मांग की है।
ये भी पढ़ेः Supertech के फ्लैट ख़रीदारों के लिए अच्छी ख़बर..जल्द शुरू होगा ये प्रोजेक्ट

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर कई कानूनी संस्थाओं, मीडिया, राजनेताओं और यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी ईमेल भेजे हैं, जिसमें NBCC से हस्तक्षेप करने की अपील की गई है।

इन एकजुट प्रयासों के बावजूद, सुपरटेक झूठे दावे कर रहा है कि खरीदार उनके समर्थन में हैं। हालांकि, एसोसिएशन ने इन दावों को स्पष्ट रूप से खारिज कर दिया है, यह पुष्टि करते हुए कि खरीदारों का सुपरटेक में कोई भरोसा नहीं है और वे केवल NBCC को परियोजना का जिम्मा सौंपने के लिए जोर दे रहे हैं।

एक महत्वपूर्ण कानूनी घटनाक्रम में, ईको विलेज 2 वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से जाने-माने वकील एम.एल. लाहोटी कल, 01 अक्टूबर को अदालत में खरीदारों की पैरवी करेंगे। लाहोटी और एसोसिएशन दोनों का मानना है कि केवल NBCC ही इस परियोजना को सफलतापूर्वक पूरा कर सकता है, और इससे खरीदारों को कब्जा प्रमाणपत्र (OC), पूर्णता प्रमाणपत्र (CC) और बहुप्रतीक्षित रजिस्ट्रियों की प्राप्ति हो सकेगी। इसी बीच, NBCC ने अदालत में अपनी विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (DPR) भी जमा कर दी है, जिससे खरीदारों की उम्मीदें और मजबूत हुई हैं कि जल्द ही कोई समाधान निकलेगा।

ये भी पढ़ेः Greater Noida: मोमोज़ खाने से 15 लोग बीमार..2 बच्चों की हालत गंभीर

इको विलेज 2 वेलफेयर एसोसिएशन खरीदारों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, और उनका एकजुट संदेश स्पष्ट है: सुपरटेक ने उन्हें विफल किया है, और केवल NBCC ही वह संस्था है जिस पर वे अपने घरों के पूरा होने के लिए भरोसा करते हैं।