26 September Ka Rashifal

26 September Ka Rashifal.. 12 राशियों की सटीक भविष्यवाणी

Yours राशि
Spread the love

26 September Ka Rashifal: किरण जोशी, ज्योतिषाचार्य, उज्जैन, MP

महाकाल नगरी उज्जैन की ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से जानिए राशि के अनुसार आज आपका दिन कैसा रहेगा और किन उपायों से इसे आप बेहतर कर सकते हैं।

गुरुवार 26 सितंबर को सर्वार्थ सिद्धि योग के साथ गुरु पुष्‍य योग और अमृ‍त सिद्धि योग का शुभ संयोग बन रहा है। इस शुभ योग में भगवान विष्‍णु के आशीर्वाद से कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। आपको कहीं से एक साथ बहुत सारा पैसा मिलने से खुशी होगी और योजनाएं पूर्ण होंगी।

ये भी पढ़ेः Vastu Tips: रात के समय घर में ये काम करने से लक्ष्मी हो जाती है नाराज, जानें क्यों?

मेष राशि (Aries)   मेष राशि के लोगों के लिए दिन लाभ से भरा होगा और आपके अंदर खुशी का भाव रहेगा। आप धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में सहयोग करेंगे और ऐसा करने में आपको प्रसन्‍नता होगी। यदि आप व्यापार कर रहे हैं तो आपके व्यापार में आज कुछ नए परिवर्तन होंगे जिससे आगे चलकर आपको लाभ होगा। शाम से लेकर रात तक आपको शुभ लाभ होगा। सेहत के प्रति सावधान रहें और खुश रहें।

वृष राशि (Taurus)  आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। आपके धन-धान्य में वृद्धि होगी। आप अपनी शौक की चीजों की खरीदारी भी कर सकते हैं। जीवनसाथी के लिए आप कोई सरप्राइज गिफ्ट लेकर आ सकते हैं। आपकी तरक्की देखकर आपके कुछ नए शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं, जिनसे आपको बचना होगा। आप अपने बिजनेस में भी कुछ बदलाव करने की सोचेंगे, जो आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन वरिष्ठ सदस्य यदि आपको कोई सलाह दें, तो आप उस पर पूरा ध्यान दें।

मिथुन राशि (Gemini)  मिथुन राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। आपको नए कार्य करने का मौका मिलेगा और योजनाएं सफल होंगी। आपके परिवार में मनमुटाव की स्थिति रहेगी। शाम के समय आपके भाग्‍य में वृद्धि होने से मन प्रसन्‍न होगा। अकस्मात खर्च बढ़ेगा। आप इस समय में धैर्य से काम लें क्योंकि जल्दबाजी में किए गए कार्य से आप परेशान हो सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer)  आज का दिन आपके लिए अच्छा लाभ दिलाने वाला रहेगा। रचनात्मक कार्य से जुड़कर आप अच्छा नाम कमाएंगे और कला कौशल में सुधार आएगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आपके निर्णय लेने की क्षमता बेहतर रहेगी और आप शौक की चीजों पर अच्छा खर्च करेंगे। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। संतान आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरा अवश्य करेंगे। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं। पैरों से संबंधित समस्या परेशान करेगी।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

सिंह राशि (Leo)   सिंह राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा। अपनी शान शौकत के लिए धन का व्यय करेंगे, गरीबों की सहायता और अपनी वाक्‍पटुता और कार्य कुशलता से दूसरे व्यक्तियों को अपनी ओर आकृष्ट करने में सक्षम रहेंगे। सायंकाल से लेकर देर रात्रि तक आपकी रुचि धर्म-अध्यात्म में लगेगी। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और भाग्‍य में वृद्धि होगी।

कन्या राशि (Virgo)  आज का दिन आपके लिए खर्चो से भरा रहने वाला है। प्रेम और सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी। आप किसी से कोई वादा कर सकते हैं, जिसे आपको पूरा करना होगा। आपको कोई काम सौंपा जाएं, तो उसे पूरा मन लगाकर करें और आपको वाहनों के प्रयोग से बचना होगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी पॉलिटिक्स का हिस्सा ना बने, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा।

तुला राशि (Libra)  तुला राशि के लोगों के लिए दिन लाभ से भरा होगा, लेकिन आपको परिश्रम अधिक करना होगा। समाज की ओर से वांछित सहयोग मिलेगा, परिवार की तरफ से भी शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपके अधिकारों में वृद्धि होगी। उत्तरदायित्व बढ़ेगा। सब लोग आपके साहस और पराक्रम की प्रसंशा करेंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio)   आज का दिन आपके लिए अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहना होगा। आपको अपने सगे संबंधियों का पूरा साथ मिलेगा। मित्रों से आप कोई अधिक जानकारी शेयर ना करें। कार्यक्षेत्र में आप पर कामों का दबाव अधिक रहेगा और आप किसी नए वाहन के खरीदारी कर सकते हैं, लेकिन आपको वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करना होगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपको बड़े सदस्यों की बातों को अहमियत देनी होगी।

धनु राशि (Sagittarius)   धनु राशि के लोगों को करियर में सफलता प्राप्‍त होगी और भाग्‍य में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्‍न होगा। आपके भौतिक सुख सुविधाओं में कुछ कमी आ सकती है। आप अपने मन की बात को शीघ्र दूसरों से उजागर न करें नहीं तो आपकी कोई योजना दूसरों को पता चल सकती है। शाम के वक्‍त आपकी सेहत में गड़बड़ हो सकती है और आपका काम रुक सकता है। खानपान में विशेष नियंत्रण रखें और बाहर का खाना अवॉइड करें।

ये भी पढे़ंः Vastu Tips: निग‍ेटिव एनर्जी को दूर करने का मिल गया रामबाण…खबर बहुत काम की….

मकर राशि (Capricorn)   आज का दिन आपके लिए उलझनों से भरा रहने वाला है। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा, जो विद्यार्थी विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं, उन्हें किसी संस्था से जुड़कर बाहर जाने का मौका मिल सकता है। आप अपने घर किसी पूजा-पाठ का आयोजन कर सकते हैं, जिसमें परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आप किसी से धन उधार ना लें, क्योंकि उस धन को उतारने में आपको समस्या आ सकती है। आपने यदि बिजनेस में कुछ बदलाव करने के बारे में सोचा था, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि (Aquarius)  कुंभ राशि वालों को लाभ प्राप्‍त होगी और आपकी नवीन योजनाएं सफल होने से आपको खुशी होगी। आपकी रुचि आध्यात्मिक कार्य में रहेगी और आपके आपके अच्छे कर्मों से आपके खानदान का नाम ऊंचा होगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से कार्य में सफलता मिलेगी। सायंकाल का समय गाने बजाने संगीत और सैर सपाटे में बीतेगा। परिवार के लोगों के साथ मन खुश रहेगा।

मीन राशि (Pisces)  आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके ऊपर  पारिवारिक समस्याओं के कारण मानसिक दबाव रहेगा। आपको कोई शारीरिक समस्या भी परेशान कर सकती है। आप यदि किसी काम को लेकर दोस्तों से बातचीत करेंगे, तो वह उसमें आपकी पूरी मदद कर सकते हैं। जीवनसाथी आपसे किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी और माताजी से आप कुछ पारिवारिक मुद्दों को लेकर बातचीत कर सकते हैं। किसी प्रॉपर्टी में आप निवेश करने के लिए प्लानिंग करेंगे।

Note: (कुंडली मिलान और ज्योतिष संबंधी जानकारी के लिए आप ज्योतिषाचार्य किरण जोशी से 8878384807 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। संपर्क समय सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक)।