Punjab

Punjab: ‘मेरे खिलाफ फैलाई जा रही अफवाह पूरी तरह से आधारहीन है’ CM Maan का विपक्ष पर पलटवार

पंजाब
Spread the love

Punjab के CM Maan एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्ष पर पलटवार किया है।

Punjab News: पंजाब की मान सरकार (Maan Government) राज्य के नागरिकों के जीवन को भी बेहतर बनाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए राज्य सरकार द्वारा लगातार पंजाब में विकास कार्य कर रहे हैं। पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विरोधी ताकतें (Anti Forces) राज्य के विकास की गाड़ी को पटरी से उतारने के लिए लगातार उनके खिलाफ अफवाह फैला रही हैं, जो पूरी तरह से आधारहीन है। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः फ़िनलैंड ट्रेनिंग के लिए जाएंगे 72 प्राइमरी टीचर्स: हरजोत बैंस

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

मेरे खिलाफ फैलाई जा रही हैं अफवाह: सीएम मान

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) ने कहा कि वह पूरी तरह से लोगों की समृद्धि और राज्य के कल्याण के लिए समर्पित होकर काम कर रहे हैं। लेकिन यह बात और राज्य का विकास कुछ दलों के नेताओं के पच नहीं रहा है। इसलिए यह नेता बार-बार उनके खिलाफ जहर उगलने का काम कर रहे हैं।

इन नेताओं पर हमला करते हुए सीएम मान (CM Maan) ने कहा कि ऐसी घटिया हरकतें ही उन्हें लोगों की सेवा करने से नहीं रोक सकती हैं। वह हमेशा लोगों के प्रति समर्पित होकर काम करेंगे और राज्य का विकास करेंगे। सीएम मान राज्य की पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि उनसे पहले सत्ता में रहने वाले नेताओं ने कभी भी राज्य के विकास और यहां लोगों की सुविधाओं को काम नहीं किया।

ये भी पढ़ेः अपना काम ईमानदारी-समर्पण से निभाएं नए मंत्री: CM Maan

अपने पद का किया दुरुपयोग: सीएम मान

सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) ने कहा कि इन नेताओं ने प्रॉपर्टी और पूंजी जुटाने के लिए अपने पद का दुरुपयोग किया है। इन नेताओं ने राज्य में लोगों के लिए कोई काम नहीं किया बस अपने महलों की दीवारें ऊंची की हैं। इन महलों के दरवाजे हमेशा जनता के लिए बंद रहा करते हैं। आम लोग इन नेताओं के आसपास भी नहीं भटक सकते हैं। इस दौरान उन्होंने अकाली नेता पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य की बागडोर संभालने के बाद भी पूर्व डिप्टी सीएम राज्य की भौगोलिक स्थिति से अनभिज्ञ हैं।