Punjab

Punjab News: पंजाब के बॉर्डर एरिया का दौरा करेंगे राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया

पंजाब
Spread the love

Punjab के नए राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया 25 सितंबर से पंजाब के बॉर्डर एरिया का दौरा करेंगे।

Punjab News: पंजाब के नए राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया (Governor Gulab Chand Kataria) 25 सितंबर से पंजाब के बॉर्डर एरिया (Border Area) का दौरा करेंगे। राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया इस दौरान पाकिस्तान से लगते पंजाब के बॉर्डर में 6 जिलों में जाकर वहां के हालातों को समझने की कोशिश करेंगे। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः CM Maan का बड़ा ऐलान..पंजाबी मातृभाषा को सशक्त बनाना राज्य सरकार का पहला कर्तव्य

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आपको बता दें कि राज्यपाल बॉर्डर एरिया (Border Area) की सुरक्षा संभाल रही फ्रंटलाइन बीएसएफ, दूसरा पंजाब पुलिस जवानों और स्थानीय गांवों के लोगों से बातचीत कर रोज पेश आने वाली समस्याओं को समझेंगे। अपने दौरे के दौरान वह सीमा पर बीएसएफ, पंजाब पुलिस और स्थानीय लोगों से भी मिलेंगे।

बॉर्डर एरिया का करेंगे दौरा

पंजाब गवर्नर हाउस से जारी जानकारी के मुताबिक राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) 25 सितंबर से लेकर 29 सितंबर तक बॉर्डर एरिया का दौरा करेंगे। इस बार दौरे की शुरुआत फिरोजपुर से होगी और समापन पठानकोट में होगा। जिसके बाद सरहदी इलाकों तक पहुंचने के बाद सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ेः Punjab की Maan सरकार का मिशन रोजगार..44974 युवाओं को मिली सरकारी नौकरी

सरहदी क्षेत्रों के डिप्टी कमिश्नरों को आदेश जारी किया गया है कि दौरे को लेकर इंतजाम पूरे कर लिए जाएं। गवर्नर कटारिया का ये पहला दौरा है और वे सरहदी गांवों की समस्याओं को सुनना व जानना चाहते हैं।