Punjab

Dr. Baljit Kaur ने ई.टी.टी. 5911 बैकलॉग यूनियन पंजाब के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

पंजाब
Spread the love

कहा, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार अनुसूचित जातियों और पिछड़ी श्रेणियों की भलाई के लिए प्रतिबद्ध

यूनियन के प्रतिनिधियों ने ई.टी.टी शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान और डॉ. बलजीत कौर का धन्यवाद किया

Punjab: सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने ई.टी.टी 5994 बैकलॉग यूनियन (पंजाब) के प्रतिनिधियों के साथ उनकी मांगों को लेकर बैठक की। बैठक के दौरान, यूनियन के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान और डॉ. बलजीत कौर का अनुसूचित जातियों और पिछड़ी श्रेणियों के बैकलॉग पदों को भरने के लिए सरकार द्वारा प्रक्रिया शुरू करने पर धन्यवाद किया।
ये भी पढ़ेः Punjab News: अच्छी खबर..मोहाली में पंजाब का पहला Mother Milk Bank

कैबिनेट मंत्री ने यूनियन को आश्वासन देते हुए बताया कि ई.टी.टी शिक्षकों के 5994 रिक्त पदों पर जल्द ही भर्ती की जाएगी, जिनमें से 2994 पद अनुसूचित जातियों और पिछड़ी श्रेणियों के बैकलॉग से संबंधित हैं।

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने आगे बताया कि पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के युवाओं को रोजगार प्रदान करने और अनुसूचित जातियों और पिछड़ी श्रेणियों के बैकलॉग को भरने के लिए पहले ही विभिन्न विभागों को निर्देश जारी कर चुकी है।

ये भी पढ़ेः पंजाब की Maan सरकार का तोहफा..12 IPS का किया प्रमोशन

उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब सरकार राज्य के युवाओं के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए निरंतर कार्यशील है।