Punjab

Punjab के लोगों के लिए अच्छी खबर..इस Airport से जल्द शुरू होने जा रही Flights

पंजाब
Spread the love

Punjab के लोगों के लिए अच्छी खबर है।

Punjab: पंजाब के लोगों के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि लुधियाना (Ludhiana) के हलवारा एयरपोर्ट (Halwara Airport) को लेकर अहम खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक हलवारा एयरपोर्ट से उड़ान परिचालन शुरू होने जा रहा है। सांसद संजीव अरोड़ा (Sanjeev Arora) ने लुधियानावासियों के लिए लंबे समय से चल रही मांग की पूर्ति करते हुए बताया कि हलवारा एयरपोर्ट अब जल्द ही चालू हो गया है। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः नशे के खिलाफ CM Maan की बड़ी जंग..Whatsapp नंबर भी जारी

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

एयर इंडिया ने हलवारा हवाई अड्डे (Halwara Airport) से उड़ान परिचालन शुरू करने की अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है, जो पूरे मालवा क्षेत्र की यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करेगा। यह उपलब्धि सांसद (राज्यसभा) संजीव अरोड़ा के अथक प्रयासों से हासिल हुई है, जिन्होंने लुधियाना को विश्व मानचित्र पर लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

चैंबर ऑफ इंडस्ट्रियल एंड कमर्शियल अंडरटेकिंग (CICU) के अध्यक्ष उपकार सिंह द्वारा एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें मनीष पुरी (सेल्स हेड इंडिया), कार्तिकेय भट्ट (एवीपी नेटवर्क प्लानिंग) और गौरव खन्ना (टेरिटरी मैनेजर) वाली टीम एयर इंडिया ने लुधियाना की मार्केट क्षमता का आकलन किया।

लुधियाना में कनेक्टिविटी का एक नया युग शुरू: सांसद अरोड़ा

सांसद संजीव अरोड़ा (MP Sanjeev Arora) ने लुधियानावासियों को कहा कि लुधियाना में कनेक्टिविटी का एक नया युग शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों के साथ लगातार प्रयास किए हैं और एयरलाइनों के साथ भी संपर्क में हैं, जिनमें से एयर इंडिया पहले से ही उड़ानें शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है और अन्य एयरलाइनों ने भी अपनी रुचि दिखाई है।

Pic Social Media

हलवारा एयरपोर्ट सुविधाजनक हवाई यात्रा प्रदान करेगा

सांसद अरोड़ा ने कहा कि चालू हलवारा एयरपोर्ट (Halwara Airport) न केवल लुधियानावासियों के लिए सुविधाजनक हवाई यात्रा प्रदान करेगा, बल्कि औद्योगिक क्षेत्र को भी कई लाभ पहुंचाएगा। लुधियाना के उद्योगपति अब व्यापार संचालन को बढ़ाने, व्यापार उद्देश्यों के लिए तुरंत यात्रा की सुविधा प्रदान करने और बेहतर पहुंच का प्रदर्शन करके निवेश आकर्षित करने के लिए एयरपोर्ट की निकटता का लाभ उठा सकते हैं।

इस मौके डिप्टी कमिश्नर साक्षी साहनी (Sakshi Sawhney) ने इसमें शामिल सभी हितधारकों के सहयोगात्मक प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने इस महत्वपूर्ण पहल के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया का आभार व्यक्त किया और शहर में बेहतर कनेक्टिविटी पर जोर दिया। इस कार्यक्रम में हवाई टिकट बुक करने में व्यापारिक समुदाय की गहरी रुचि देखी गई, जो इस नए विकास के लिए उत्सुकता को दर्शाता है।

ये भी पढ़ेः CM Maan का बड़ा ऐलान..नशा मुक्त गांवों को विशेष अनुदान देगी सरकार

लुधियाना के उद्योगों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा

हलवारा एयरपोर्ट (Halwara Airport) के साथ लुधियाना के उद्योगों को नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा। उद्योगपतियों ने हलवारा एयरपोर्ट की राजनीतिक स्थिति को देखते हुए टीम एयर इंडिया को लुधियाना में लाभदायक व्यवसाय का आश्वासन दिया।

टीम एयर इंडिया (Air India) ने पुष्टि की कि विस्तारा एयरलाइंस के साथ उनके विलय के बाद उड़ान संचालन नवंबर में शुरू हो जाएगा। यह विकास आर्थिक विकास को बढ़ावा देने, कनेक्टिविटी बढ़ाने और क्षेत्र के लिए नए अवसर पैदा करने के लिए तैयार है।

इस अवसर पर सीआईसीयू के अध्यक्ष उपकार सिंह आहूजा ने मुख्य अतिथियों को सम्मानित किया और इस एयरपोर्ट को चालू करने के लिए उनके अथक प्रयासों के लिए सांसद अरोड़ा को धन्यवाद दिया। हलवारा एयरपोर्ट लुधियाना को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है, जिससे उद्योगपतियों को समय और पैसा दोनों की बचत होगी।