2024 का लोकसभा चुनाव, भारत का भविष्य तय करेगा: डॉ. महेश शर्मा

TOP स्टोरी उत्तरप्रदेश दिल्ली NCR नोएडा राजनीति

Dr Mahesh Sharma: देश में लोकसभा चुनाव हो रहे हैं। दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है। किसकी सरकार बनेगी इसका फैसला 4 जून को हो जाएगा। ऐसे में सभी सियासी दलों ने आगे की वोटिंग पर अपनी नज़रें पैनी कर ली है। इस बीच गौतमबुद्ध नगर से सांसद डॉ. महेश शर्मा(Dr Mahesh Sharma) ने कहा है कि 2024 का ये चुनाव देश का भविष्य तय करेगा।

डॉ. शर्मा का मानना है कि आज भारत वैश्विक पटल पर तेजी से आगे बढ़ रहा है. पूरी दुनिया हमें उम्मीद भरी नजरों से देख रही है. यूपीए सरकार के कार्यकाल में महंगाई डबल डिजिट में पहुंच गई है. लेकिन बीजेपी की सरकार महंगाई को पांच फीसदी से नीचे लेकर आई. हम एक कमजोर अर्थव्यवस्था से शीर्ष अर्थव्यवस्था की ओर बढ़ रहे हैं. 2047 का भारत विकसित राष्ट्र होगा.

डॉ महेश शर्मा का मानना है कि ज्यादा नहीं दस साल पीछे देखने की जरूरत है. दस साल पहले देश में घोटाले, महंगाई और आतंकी हमलों की भरमार थी. कारोबार करने में आसानी नहीं थी, महिलाएं सुरक्षित नहीं थी. लेकिन 2014 में जनता बीजेपी को सत्ता में लेकर आई और हम अपने साथ स्थिरता लेकर आए. 2014 से पहले लगभग तीस सालों तक भारत में अस्थिरता रही. 2014 से पहले भारत में किसी भी क्षेत्र में विकास नहीं हुआ था. हमने परिवारवाद, जातिवाद और भ्रष्टाचार पर वार किया.

‘PM मोदी का विजन सबसे अलग’

डॉ. शर्मा ने पीएम मोदी दूरदर्शी सोच वाला राजनेता बताया है। उनके मुताबिक मोदी जी देश को लेकर दूरगामी सोच रखते हैं. और वो जल्द ही भारत को दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्था वाले देशों में शुमार करवाकर ही दम लेंगे।