Haryana में खिलेंगे 11 कमल के फूल: CM नायब सिंह सैनी

चुनाव 2024 राजनीति हरियाणा

Haryana News: लोकसभा चुनाव की धूम पूरे देश भर में है। सभी दल अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने के लिए प्रचार अभियान चल रहे हैं। हरियाणा (Haryana) में सभी सीटों पर एक साथ 25 मई को चुनाव होंगे। वहीं करनाल विधानसभा सीट पर उपचुनाव भी होगा। यहां से राज्य के सीएम नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh Saini) बीजेपी (BJP) के टिकट पर मैदान में हैं। राज्य में बीजेपी नेताओं की रैली को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और हमारे बड़े नेता पार्टी उम्मीदवारों के लिए रैली करने के लिए आएंगे।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा के सियासी संकट को लेकर CM नायब सैनी गंभीर..15 मई को बुलाई बैठक

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

Pic Social Media

सभी 11 सीटों पर बीजेपी को मिलेगी जीत

हरियाणा में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर सीएम सैनी ने कहा कि हमारे प्रदेश में सभी 11 सीटों पर कमल के फूल खिलेंगे। आपको बता दें कि नायब सिंह सैनी ने सभी 10 लोकसभा सीट और एक करनाल विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया है।
रोहतक लोकसभा सीट को लेकर सीएम ने कहा कि हमारे उम्मीदवार अरविंद शर्मा वहां पर भारी वोटों से चुनाव जीतेंगे। आपको बता दें कि रोहतक लोकसभा सीट से बीजेपी ने अरविंद शर्मा को उम्मीदवार बनाया है तो वहीं कांग्रेस से दीपेंद्र हुड्डा प्रत्याशी हैं। नायब सिंह सैनी ने कहा कि अरविंद शर्मा तीसरी बार सांसद बनने जा रहे हैं।

ये भी पढे़ंः हिमाचल की जनता PM मोदी के साथ: डॉ. महेश शर्मा

राजबब्बर बचा नहीं पाएंगे जमानत

सीएम नायब सिंह सैनी से पत्रकारों ने गुरुग्राम से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर को लेकर सवाल किया तो सीएम सैनी ने जवाब दिया कि राज बब्बर की गुरुग्राम में शायद जमानत भी नहीं बचेगी। पिछली बार वह उत्तर प्रदेश से लड़े थे और वहां भी उनकी जमानत जब्त हो गई थी।

आपको बता दें कि हरियाणा में पिछले कुछ दिनों में काफी उठापटक मची हुई है। तीन निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी सरकार से समर्थन वापस ले लिया। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार अल्पमत में है। कांग्रेस ने बहुमत परीक्षण की मांग की है। इस आरोप को लेकर सीएम का कहना है कि हरियाणा सरकार के पास बहुतम है।