गाज़ियाबाद: 18 सेकेंड में मौत का हैरान करने वाला वीडियो

गाज़ियाबाद दिल्ली NCR

कुमार विकास, ख़बरीमीडिया

दर्दनाक घटना दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद से आ रही है। जहां खोड़ा के एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते दौड़ते युवक की हार्टअटैक से मौत हो गई। 18 सेकेंड के इस वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि कैसे युवक को जिम करते करते अचानक हार्टअटैक आ जाता है और उसकी मौत हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Noida-ग्रेटर नोएडा-Delhi..इन फ्लैट्स की अचानक बढ़ी डिमांड

क्या है मामला ?

बिहार के सिवान जिला के रहने वाले 26 साल के सिद्धार्थ सिंह गाजियाबाद के खोड़ा में सरस्वती विहार कॉलोनी में रह कर पढ़ाई करते थे और अपनी फिटनेस के लिए जिम जाया करते थे। लेकिन 16 सितंबर की दोपहर में छुट्टी होने की वजह से वो 12 बजे जिम करने गए थे। जिम करने से 10 मिनट पहले ही सिद्धार्थ ने अपनी मां से भी बात की थी लेकिन तब न तो सिद्धार्थ को और न ही उनकी मां को पता था कि ये बात उनकी अंतिम बातचीत होगी।

ये भी पढ़ें: Noida:सोसायटी की 17वीं मंजिल से गिरी महिला की मौत

सिद्धार्थ मां से बात कर के सीधे जिम के अंदर गए और वहां कुछ देर जिम करने के बाद जैसे ही ट्रेडमिल पर दौड़ना शुरू किया वैसे ही अचानक सीने में दर्द के साथ नीचे गिर गए। उन्हें गिरते हुए देख पास खड़े लोगों ने मदद की और उन्हें अस्पताल भी लेकर गए लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टर ने मृत्य घोषित कर दिया। घटना के बाद से सिद्धार्थ के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

READ: khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News – Top news-Latest Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi