Greater Noida Breaking

Greater Noida West: नैनीताल जा रहा परिवार हादसा का शिकार..मासूम ने दम तोड़ा

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट दिल्ली NCR
Spread the love

Greater Noida West: नैनीताल की यात्रा पर निकला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) का एक परिवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट के गांव से एक परिवार नैनीताल (Nainital) जाने के लिए घर से निकला था। रास्‍ते में गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida West मेट्रो को लेकर अच्छी और बड़ी खबर आ गई

Pic Social Media

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने एक मासूम को मृत घोषित कर दिया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्‍सकों ने दिल्‍ली के एम्‍स (Delhi AIIMS) अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया। सभी घायलों का एम्‍स अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, दर्दनाक हादसे का शिकार हुए मासूम का गांव में अंतिम संस्‍कार किया गया।

जानिए पूरी खबर

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट के सादुल्‍लापुर (Sadullapur) गांव निवासी दीपक शर्मा अपनी पत्‍नी मीनाक्षी और जुड़वा बच्‍चों आयांश और वीयांश के साथ नैनीताल घूमने के लिए घर से निकले थे। कार में दीपक का साला अंकित और उसकी पत्‍नी अर्चिता भी मौजूद थीं। कार को ड्राइवर चला रहा था। पूरा परिवार घर से बीते शुक्रवार सुबह ही निकला था। मुरादाबाद स्थित तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी के पास कार आगे चल रही गन्‍ने से दले ट्रेक्‍टर ट्रॉली से टकरा गई। आशंका जाहिर किया जा रहा है कि कार ड्राइवर को नींद की झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर ट्रॉली के नीचे घुस गई।

ये भी पढ़ेंः Supertech इकोविलेज-1 में “हिंदू साम्राज्य दिवस”..बच्चों को साथ लेकर आएं
इस हादसे में कार सवार सभी सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए टीएमयू अस्‍पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने आयांश (9) को मृत घोषित कर दिया। पीडितों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर परिजन अस्‍पताल पहुंच गए। वहीं, चिकित्‍सकों ने सभी घायलों को दिल्‍ली एम्स के लिए रेफर कर दिया। मीनाक्षी, वीयांश, अंकित और अर्चिता का दिल्‍ली के एम्‍स अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। दीपक शर्मा का ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट स्थित प्राइवेट अस्‍पताल में उपचार चल रहा है। दर्दनाक हादसे की खबर के बाद गांव में मातम पसर गया।