Noida: Youtube पर दूसरों को हंसाने वाले चारों दोस्त चले गये

Trending उत्तरप्रदेश ग्रेटर नोएडा- वेस्ट नोएडा
Spread the love

Noida News: यूपी के नोएडा से एक दु:खद खबर सामने आई है। बता दें कि यूट्यूब (YouTube) पर हंसी-मजाक की वीडियो बनाकर सबको हंसाने वाले उत्तर प्रदेश के 4 दोस्तों (Friends) की एक साथ दर्दनाक मौत हो गई है। यूपी (UP) के 4 होनहार यूट्यूबर लोगों को हंसाते-हंसाते पूरे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नागरिकों को रूलाकर चले गए हैं। पढ़िए पूरा मामला…
ये भी पढ़ेः Noida में यूनिटेक बिल्डर के फ्लैट खरीदारों के लिए गुड न्यूज़

Pic Social Media

आपको बता दें कि यह दर्दनाक घटना यूपी के गजरौला की है। गजरौला पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रसिद्ध कस्बा है। अमरोहा जिले में गजरौला मार्ग पर रविवार देर रात 3 कारों की भिड़ंत में 4 यूट्यूबर दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानिए पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक हादसा गजरौला मार्ग (Gajraula Road) पर कोतवाली क्षेत्र के मनोटा पुल के नजदीक रविवार रात करीब 10:30 बजे हुआ। तेज गति आर्टिगा और बोलेरो कार की आमने-सामने से भिड़ेंत हो गई।

इस दौरान पीछे से आई स्विफ्ट कार भी टकरा गई। हादसे में अर्टिगा पर सवार गजरौला के नवादा रोड निवासी 17 वर्षीय लकी पुत्र बब्बू, गजरौला के अल्लीपुर निवासी 17 वर्षीय सलमान पुत्र तहसीन, 18 वर्षीय शाहरुख पुत्र अच्छन, 19 वर्षीय शाहनवाज पुत्र मकसूद की मौके पर मौत हो गई। लकी यूट्यूबर है। बोलेरो सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया।

उधर, चारों मृतकों के शव गजरौला सीएचसी में रख दिए गए। चारों मृतक दोस्त थे। वे यूट्यूबर थे। कॉमेडी वीडियोज के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम करते थे। चारों रविवार को हसनपुर से एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कार से घर लौट रहे थे।

Pic Social Media

प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह (Sanoj Pratap Singh) ने बताया कि हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है। रविवार की रात गजरौला हसनपुर मार्ग पर स्थित मनोटा पुल पर हादसे का शिकार हुए चारों दोस्तों के शव सीएचसी पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। खून से लथपथ होने की वजह से युवकों के शव पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। चीख-पुकार के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा। लोगों की भीड़ जमा हो गई। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस तैनात की गई। पुलिस की टीम ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेः Noida: आइसक्रीम के शौकीन बच्चों के पेरेंट्स ख़बर ज़रूर पढ़ें

हादसे का शिकार हुए चारों दोस्त उत्तर प्रदेश के गजरौला के अलीपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं। चारों दोस्त ज्यादातर साथ ही रहते थे। बताते हैं कि इनमें लकी यू-ट्यूबर है। अन्य तीन दोस्त वीडियो बनाने व सोशल मीडिया पर वायरल करने में लकी का सहयोग करते थे। लकी की वजह से अन्य तीनों भी सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते थे। चारों दोस्तों के बारे में पूरे मोहल्ले को जानकारी थी।

मोहल्ले में मचा कोहराम

जहां भी जाते थे चारों साथ ही जाते थे। रविवार की रात भी कार में सवार चारों दोस्त हसनपुर की दिशा में कहीं जा रहे थे। किसी के भी परिवार वालों को उनके जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हादसे के बाद चारों के परिवार वालों को सूचना मिली तो मोहल्ले में कोहराम मच गया।