Greater Noida West: इस सोसायटी में जमकर चले लात-घूंसे

Trending ग्रेटर नोएडा- वेस्ट नोएडा
Spread the love

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी (Society) में मामूली विवाद में 2 पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एओए अध्यक्ष (AOA President) और अन्य लोगों के साथ में कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट की यह पूरी घटना सोसाइटी के गेट पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ेः पंचशील हाइनिश..मैनेजमेंट सोता रहा!..रेजिडेंट्स गर्मी में तड़पते रहे

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Youtube चैनल को फौलो करें।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्यूजन होम सोसाइटी (Fusion Home Society) में मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। फ्यूजन होम सोसायटी के रहने वाले संजीव कुमार ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि मैं संजीव कुमार शुक्ला और अशोक कुमार गुप्ता इस सोसाइटी के एओए से हैं। मंगलवार सुबह हमें सूचना मिली कि गेट पर कुछ हंगामा हो रहा है। इसे जानने के लिए हम गेट पर पहुंच गए। वहां पर कुछ लोगों के बीच वाद-विवाद हो रहा था।

होर्डिंग की रॉड उठाकर वार करने की कोशिश की

हमारे मौके पर पहुंचते ही कुछ लोगों ने हमारे साथ में गाली-गलौज करनी शुरू कर दी और फिर जान से मारने की धमकी देने लगे। पास में पड़े हुए होर्डिंग की रॉड उठाकर वार करने की कोशिश की। उन लोगों ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने अगर उस रॉड को नहीं पकड़ा होता तो वह लोग हमला कर चुके होते।

ये भी पढ़ेः Greater Noida West: इस सोसायटी के लोगों ने बिल्डर की नींद उड़ा दी!

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की कर रही जांच

उन्होंने शिकायत में बताया कि यह लोग आए दिन किसी ने किसी बात पर सोसाइटी में विवाद करते रहते हैं और मारपीट भी करते हैं। इस मामले में पुलिस (Police) ने उन लोगों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है और कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।