दिल्ली की एक ऐसी शादी जिसमें बार कोड से होगी एंट्री

TOP स्टोरी Trending
Spread the love

Kala Jathedi Marriage News: इन दिनों एक ऐसी शादी चर्चा का विषय बनी है, जिसे सभी देखना और इसके बारे में जानना चाहते हैं। दरअसल, ये शादी तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर काला जठेड़ी और उसकी लवर लेडी डॉन अनुराधा जिसे मैडम मिज के नाम से भी जाना जाता है। इनकी शादी 12 मार्च यानी कि आज ही के दिन होने जा रही है। शादी का इंतजाम तो चाहे कितना भी हल्का हो, लेकिन सिक्योरिटी के पर्पज से इंतजाम काफी ज्यादा मजबूत रहने वाले हैं। सुनने में ये भी आया है कि शादी में बारातियों से ज्यादा तो पुलिस कर्मी ही मौजूद रहेंगे।

गैंगस्टर काला जठेड़ी और मिस अनुराधा के एक नहीं बल्कि कई सारे विरोधी हैं, जो इनसे बदले की बस एक फिराक में बैठे हैं। मेहमानों को पुलिस की ओर से ही एंट्री लेने को मिलेगी। सूत्रों के हवाले से मानें तो मेहमानों को एंट्री के लिए बारकोड से प्रवेश मिलेगा। शादी के हाल में सैकड़ों की तादात में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। दरवाजे पर दो मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं, जहां से सभी मेहमानों को चेकिंग के लिए जाना होगा।

pic; social media

ये शादी दिल्ली के मटियाला के बैंक्विट हॉल में 12 मार्च को होने वाली है, इस शादी में दोनों तरफ से फैमिली के गेस्ट शामिल होंगें तो वहीं पुलिस की नजर हर एक नए चेहरे से होकर गुजरेगी। बैंक्विट हॉल के स्टाफ की तादात भी कुछ 20 के आस पास है। इन स्टाफ को आईकार्ड मुहैया करवाया जाएगा। इसके अलावा इस हॉल में मौजूद एक एक दुकानों को बंद रखा जाएगा।

खाने को खास गेस्ट को ध्यान में रखकर तैयार करवाया जाएगा। शादी में खाना वेजिटेरियन होगा। इसमें अलग अलग तरह की दालें, पनीर की सब्जी और बारातियों के लिए जायके अनुसार खाने को तैयार किया जा सकता है। खाने में राजस्थानी फूड के अलावा हरियाणवी व्यंजन भी रहेगा।