Punjab पुलिस की बड़ी कामयाबी..बब्बर खालसा गिरोह के 2 आतंकी गिरफ्तार

Trending पंजाब
Spread the love

Punjab News: पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी मिली है। पंजाब (Punjab) के जालंधर से काउंटर इंटेलिजेंस ने बब्बर खालसा के 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल और 4 मैगजीन बरामद किए गए हैं। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि काउंटर इंटेलिजेंस (Counter Intelligence) ने खुफिया जानकारी के आधार पर ऑपरेशन में बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से जुड़े उक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने आतंकियों की गिरफ्तारी की जानकारी साझा की है।
ये भी पढ़ेः अपराध मुक्त होगा पंजाब..वित्त मंत्री चीमा ने कहा-सुरक्षा के लिए AI तकनीक का होगा इस्तेमाल

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करने के लिए tau.id/2iy6f लिंक पर क्लिक करें
सूत्रों से पता चला है कि आरोपी पंजाब (Punjab) में किसी बड़े नेता को टारगेट करने आए थे। फिलहाल इसे लेकर काउंटर इंटेलिजेंस ने कोई खुलासा नहीं किया है। जल्द दोनों आतंकियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

आतंकी मॉड्यूल का संचालन अमेरिका से किया जा रहा है। उनका सरगना कोई और नहीं, बल्कि आतंकी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पासियन है। जो कि आतंकी हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा संधू का साथी है। वहीं उन्हें आर्मेनिया से शमशेर सिंह उर्फ सेरा भी निर्देश देता था। पासियन के कहने पर आतंकियों ने दोआबा में टारगेट किलिंग करनी थी। इसे लेकर अमृतसर एसएसओसी द्वारा यूएपीए और आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।