मोहम्मद शमी के भाई ने रणजी में मचाया गद्दर, बॉल और बैट से किया कमाल

दिल्ली NCR
Spread the love

Mohammed Shami: वनडे विश्वकप में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से तहलका मचाने वाले टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के छोटे भाई ने अपनी गेंदबाजी से सबका ध्यान अपनी तरफ अपने पहले ही रणजी मैच (Ranji Match) में खींच लिया है और ऐसी गेंदबाजी कर डाली है जिससे विरोधी टीम सिर्फ 60 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।
ये भी पढ़ेंः रोहित के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉड,ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

Pic Social Media

बंगाल की तरफ से अपने रणजी कॅरियर की शुरुआत करने वाले शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ ने उत्तरप्रदेश के खिलाफ 5.5 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किया जिससे उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की पूरी टीम केवल 60 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

यही नहीं मोहम्मद कैफ ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए 45 रनों की नाबाद पारी खेली। कैफ ने ये पारी तब खेली जब बंगाल की टीम सिर्फ 110 रन पर 8 विकेट गवाकर मुश्किल स्थिति में दिख रही थी।

Pic Social Media

कैफ ने रणजी ट्रॉफी 2024 सीजन में ही बंगाल टीम के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में एंट्री मारी थी और अब अपने दूसरे ही मैच में तूफान ला दिया। उन्होंने अपनी होम टीम उत्तर प्रदेश के खिलाफ कातिलाना गेंदबाजी करते हुए सभी को प्रभावित किया है।

इससे पहले कैफ ने आंध्र प्रदेश के खिलाफ डेब्यू मैच में 62 रन देकर 3 विकेट झटके थे। यह मैच ड्रॉ रहा था। बता दें कि कैफ और शमी की फैमिली उत्तर प्रदेश के अमरोहा की रहने वाली है। हालांकि, शमी ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट बंगाल के लिए खेला और अब उनका भाई भी उन्हीं की राह पर चलते हुए टीम के लिए खेलना शुरू किया है।