Greater Noida West: महागुन मंत्रा में ख़राब लिफ्ट ने बढ़ाई मुसीबत

दिल्ली NCR
Spread the love

Jyoti Shinde,Editor

ख़बर ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Greater Noida West) की सोसायटी महागुन मंत्रा(Mahagun Mantra) से आ रही है। जहां लिफ्ट के खराब होने की समस्या दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि पजेशन मिले 2 साल भी नहीं हुए हैं और अभी से यहां रहने वाले लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें: Gaur City 2 के रक्षा आडेला में बिजली गुल..हंगामा फुल


स्थानीय लोगों के मुताबिक 2 महीने पहले भी विधि टावर के लिफ्ट नम्बर एक में बुजुर्ग के फंसने की घटना हुई थी । उसके बाद वही लिफ्ट दो बार ख़राब हो चुकी है । इसी टावर कि दूसरी लिफ्ट कि समस्या यह है कि बटन किसी भी टावर कि प्रेस करें किन्तु लिफ्ट 15 वें फ्लोर पर ही जाएगी । सोसाइटी में कुल तीन टावर है लेकिन अक्सर कोई न कोई लिफ्ट ख़राब ही रहती है ।
दो वर्ष में सैकड़ों बार लिफ्ट में खराबी आ चुकी है ।

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु..इंदौर से भी खूबसूरत होगा नोएडा..तैयारी शुरू

लोगों का कहना है कि अक्सर आ रही तकनीकी ख़राबी के कारण नागरिक डरे सहमे लिफ्ट प्रयोग करने को मजबूर हैं । सोसाइटी में सिर्फ एक ही समस्या लिफ्ट कि नहीं है बल्कि यहां समस्याओं का अंबार है । जरा सा बारिश होते ही बेसमेंट टपकने लगता है । जिसके कारण लोगो के गाड़ियों का रंग खराब हो रहा है । इसके लिये कई बार बिल्डर प्रतिनिधि से बात हुई लेकिन स्थाई समाधान आज तक नहीं निकला । बेसमेंट की छत टपकने से बिल्डिंग कि मज़बूती पर गहरा असर पड़ रहा है।

स्थानीय निवासी जिसमें विकास कुमार सिंह, देवेंद्र जाखड़, नीतेश मुंड, विकास गुलाटी, रूबल, ईश्वर शर्मा , अतीस आदि ने एक बैठक कर बिल्डर से माँग की है । सभी लिफ्ट कि नियमित चेकिंग व सर्विस कराई जाय । साथ ही सभी टावरों में सभी फ्लोर पर लिफ्ट को चेक कराकर उसके टूटे हुये डिस्प्ले बदले जाएं ।बेसमेंट के रिसाव को तत्काल बन्द कराया जाय । लोगों का साफ तौर पर कहना है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो आने वाले दिनों में मुमकिन है कि महागुन के दफ्तर पर तालाबंदी कर दी जाए।

READ: khabrimedia, Latest Greater Noida News,Greater noida news, Noida Extension news, greater noida Society News – Top news-Latest Noida news-latest Noida extension news-latest Delhi Ncr news- Big news of today-Daily News-Greater Noida Society news-Greater Noida News in Hindi