अर्नब गोस्वामी के साथ ‘पूछता है भारत’ जल्द

TV
Spread the love

अर्नब गोस्वामी के फैंस के लिए अच्छी खबर

लंबा इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। क्योंकि एक बार फिर दर्शक अपने पसंदीदा शो ‘पूछता है भारत’ में अर्नब गोस्वामी(Arnab Goswami) को हुंकार भरते देख पाएंगे।

अपनी धारदार एंकरिंग के जरिए बड़े-बड़ों के पसीने छुड़ाने वाले रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के फैंस के लिए अच्छी खबर है। अर्नब जल्द ही अपने खास शो पूछता है भारत‘ के जरिए वापसी कर रहे हैं। चैनल पर ‘अर्नब जल्द आ रहा है’ का प्रोमो भी धुआंधार तरीके से चलाया जा रहा है। खबर ये भी है कि अर्नब फरवरी के आखिर तक खास शो की एंकरिंग शुरु कर सकते हैं।

टीवी न्यूज इंडस्ट्री में अपना परचम लहराने वाले खास शो ‘पूछता है भारत’ अपने सेगमेंट का नंबर-1 शो होने का तमगा बहुत पहले ही हासिल कर चुका है। हालांकि करीब एक साल से अपनी व्यस्तता की वजह से अर्नब गोस्वामी इस शो से दूर रहे। अर्नब की जगह रिपब्लिक भारत के एग्जीक्यूटिव एडिटर ऐश्वर्य कपूर इस शो को होस्ट कर रहे हैं। अर्नब गोस्वी की वापसी की खबर ने कई बड़े न्यूज चैनलों की नींद उड़ा दी है।

READ: Arnab Goswami, Editor in Chief, Republic Media Network, Poochhta Hai Bharat,Khabri media, Breaking News, Tv Media, Latest hindi News, News Update, Journalist, Journalism,   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *