ग्रेटर नोएडा में IT-इंजीनियर के साथ सनसनीख़ेज वारदात

दिल्ली NCR
Spread the love

ग्रेटर नोएडा से हैरान करने वाली ख़बर सामने आई है। जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से लुटेरों ने बाइक लूट ली, मोबाइल छीन लिया। हद तो तब हो गई जब इंजीनियर के पास लुटेरों को कुछ नहीं मिला तो उससे ई-वॉलेट में कैश ट्रांसफर करवा लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी। कुछ चंद घंटे में थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटी गई बाइक, मोबाइल और रकम को बरामद कर लिया है।

सौ. सोशल मीडिया

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

आईआईएमटी कॉलेज के पास सुनसान जगह पर चारों ने युवक को पिस्टल दिखाकर सबसे पहले बाइक छीनी। कैश नहीं मिलने पर बदमाशों ने कनपटी पर पिस्टल तानकार उसके ई-वॉलेट में तीन हजार रुपये दूसरे नंबर पर ट्रांसफर कराए। ई वॉलेट से रुपये ट्रांसफर कराने के बाद आरोपी मोबाइल भी लूट ले गए। पुलिस ने ई वॉलेट से ट्रांसफर हुए नंबर की खोजबीन की तो पता चला नंबर गिरोह के ही किसी साथी का था। पुलिस ने उसी की बदौलत आरोपियों को दबोच लिया और लूट की स्कूटी और बाइक समेत मोबाइल फोन को बरामद किया।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुस्तकीम, शौकीन निवासी सूरजपुर, सुमित यादव निवासी अमरोहा और रिंकू निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपियों को एलजी गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया है।