ग्रेटर नोएडा की दर्दनाक घटना..इस सोसायटी से गिरकर छात्र की मौत

दिल्ली NCR
Spread the love

बड़ी ख़बर ग्रेटर नोएडा से आ रही है। जहां जेपी अमन सोसाइटी में अफ्रीकी मूल के एक स्टूडेंट की 8वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। गिरने की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्‍टूडेंट अपने तीन दोस्तों के साथ फ्लैट में रहता था। वह शारदा विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहा था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बुधवार को रात करीब 11:30 बजे थाना नॉलेज पार्क पर जेपी अमन सोसायटी सेक्टर-151, ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी देश जांबिया के एक नागरिक Mwaba M Bwalya की जेपी अमन सोसायटी के टावर नंबर-15 के आठ वें फ्लोर की बालकनी से नीचे गिर जाने की वजह से घायल होने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस तत्काल मौके पर जाकर घायल को जिम्स हॉस्पिटल भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक छात्र अपने 2 अन्य जाम्बियन साथियों के साथ फ्लैट में रहता था जिसमें 3 कमरे थे। प्रत्येक कमरे में 1-1 छात्र रहते थे जो जांबिया के ही निवासी हैं और पढ़ाई करने के लिए भारत आए हुए हैं।

Read:-greater Noida west, jp aman society, sharda university, Africa, jambiya mwaba m bwalya , post mortem,