attack on senior journalist atul aggarwal

Atul Agrawal: वरिष्ठ पत्रकार अतुल अग्रवाल पर जानलेवा हमला!

TV दिल्ली NCR नोएडा
Spread the love

बड़ी ख़बर टीवी मीडिया से आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक हिन्दी ख़बर(Hindi Khabar) के संपादक और वरिष्ठ पत्रकार अतुल अग्रवाल(Atul Agrawal) पर जानलेवा हमला हुआ है। ये हमला नोएडा के पर्थला पुलिस चौकी (Parthala) के पास हुआ।  जहां बदमाशों ने उनकी कार को रोककर लाठी-डंडों से हमला किया। इस मामले की शिकायत अतुल अग्रवाल ने पुलिस से की है। यह पूरा मामला नोएडा कोतवाली सेक्टर 113 का है।

क्या है पूरा मामला 

अतुल अग्रवाल के मुताबिक वे सुबह करीब 11:20 बजे अपनी स्कार्पियो कार (नंबर UP 16 DV 8234) में सेक्टर-63 स्थित कार्यालय जा रहे थे। पार्थला पुलिस चौकी के पास मारुति कार (नंबर DL 9C AM 0340) ने उनकी गाड़ी को रोका। कार से उतरे चार युवकों ने पहले गालियां दीं और फिर अचानक हमला कर दिया। घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करने की कोशिश करने पर बदमाशों ने मोबाइल छीनकर नीचे फेंक दिया। हमलावरों ने कार पर भी कई बार वार किए, जिससे गाड़ी को गंभीर नुकसान पहुंचा। अतुल ने फौरन पुलिस को पहले फोन किया फिर थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।  

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा : पुलिस

पुलिस के मुताबबिक सीसीटीवी फुटेज और पत्रकार द्वारा खींची गई तस्वीरों के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।