Supertech

Greater Noida: Supertech की इस सोसायटी में रजिस्ट्री शुरू

ग्रेटर नोएडा- वेस्ट
Spread the love

Greater Noida: Supertech के प्लॉट्स खरीदारों के लिए जरूरी की खबर है।

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में सुपरटेक के प्लॉट्स खरीदारों (Plots Buyers) के लिए खुशखबरी की खबर है। बता दें कि सुपरटेक अपकंट्री (Supertech Upcountry) में प्लॉट्स की रजिस्ट्री का कार्य शुरू हो गया है। सुपरटेक अपकंट्री वेलफेयर एसोसिएशन (SUWA) द्वारा साल 2024 की शुरुआत में उठाए गए इस महत्वपूर्ण कदम का आज सफल परिणाम सामने आया, जब पहले दिन 5 लोगों ने रजिस्ट्री कराई। यहां 608 घरों की रजिस्ट्री (Registry) होनी है। पढ़िए पूरी खबर…
ये भी पढ़ें: Greater Noida: इन सोसाइटी वालों के लिए खुशखबरी, अगले महीने से मिलने लगेगा गंगाजल…

Pic Social Media

ख़बरीमीडिया के Whatsapp ग्रुप को फौलो करें https://whatsapp.com/channel/0029VaBE9cCLNSa3k4cMfg25

आपको बता दें कि इस उपलब्धि में यमुना एक्सप्रेसवे विकास प्राधिकरण के CEO अरुण वीर सिंह, ओएसडी शैलेंद्र भाटिया, सुपरटेक के अध्यक्ष आर.के.अरोड़ा, सुपरटेक अपकंट्री वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेंद्र नागर और होमबायर के अधिकृत प्रतिनिधि गौरव त्यागी का विशेष योगदान रहा। इन सभी के प्रयासों से यह कार्य संभव हो पाया।

किसानों को जमीन का मिलेगा मुआवजा

इस पहल से घर खरीदारों (Home Buyers) को लाभ होगा और किसानों को भी उनकी जमीन का उचित मुआवजा मिल सकेगा। साथ ही, सरकारी राजस्व में वृद्धि होगी और आवंटियों को उनकी संपत्ति का उचित मूल्य प्राप्त होगा। रजिस्ट्री के शुरू होने से बैंक लोन की प्रक्रिया भी सुगम हो जाएगी, जिससे घर बनाने में इच्छुक लोगों को वित्तीय सहायता मिल सकेगी।

ये भी पढ़ेंः Greater Noida: इस जगह पर बनेगा Olympic Sports Park!

SUWA ने उन मीडिया सहयोगियों का विशेष आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने आवंटियों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया और उनकी आवाज को बुलंद किया। एसोसिएशन की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह एक ऐतिहासिक दिन है, जो न केवल अपकंट्री के निवासियों के लिए, बल्कि पूरे क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। इस सफलता से प्रेरित होकर एसोसिएशन भविष्य में भी आवंटियों के हितों के लिए कार्य करती रहेगी।